बॉलीवुड

57 की उम्र में पिता बनना चाहते है सलमान, कहा- मुझे बच्चों से प्यार है, इस वजह से अधूरी रह गई इच्छा

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों और विवादों के साथ ही हमेशा अपने कुंवारेपन को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. सलमान के अब तक आधा दर्जन से अधिक अफेयर रहे हैं हालांकि 57 साल की उम्र में भी अभिनेता ने शादी नहीं की है. वे बुढ़ापे में भी अकेले हैं.

salman khan

सलमान खान के कई हसीनाओं संग अफेयर रहे हैं. हालांकि किसी भी एक्ट्रेस संग उनकी शादी नहीं हो पाई. अब 57 साल के सलमान ने एक बयान देकर सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वे बच्चा चाहते है. सलमान ने यह भी माना कि उनके जिनके भी साथ अफेयर रहे उनमें रिश्ते टूटने का कारण वे ही रहे.

सलमान खान हाल ही में मशहूर पत्रकार रजत शर्मा के टीवी शो ‘आप की अदालत’ में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने अपने निजी जीवन पर खुलकर बात की. उन्होंने पिछले अफेयर्स, शादी और बच्चो पर खुलकर अपनी राय रखी. सलमान ने रजत शर्मा के सामने साफ-साफ कहा कि वे शादी नहीं करना चाहते है लेकिन बच्चे चाहते है.

अभिनेता ने आप की अदालत में कहा कि, ”मुझे बच्चे काफी प्यारे लगते हैं. मैं चाहता हूं कि मेरे भी बच्चे हों. लेकिन कानून मुझे बच्चे रखना अलाउड नहीं करता है और शादी में नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे सिर्फ बच्चे चाहिए, बच्चों के साथ जो बीवी आएगी वो मुझे नहीं चाहिए”.

वहीं शादी पर बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि, ”मेरा शादी करने का प्लान था, लेकिन तब सामने से मना हो गई, फिर कई बार सामने से हां हुई तो मैंने मना कर दी. अब उसी दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब दोनों तरफ से हां होगी, तब ही शादी करूंगा मैं”.

रजत शर्मा के शो पर सलमान का दर्द साफ छलककर सामने आया. सलमान ने बताया कि, पहले केस में शादी नहीं हो पाई. जब मैंने हां कहा तो किसी और ने ना कर दिया. इसके बाद जब शादी के लिए किसी और ने हां कहा तो फिर मैंने मना कर दिया था”.

salman khan

गौरतलब है कि मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने भी शादी नहीं की है. उनकी उम्र 50 साल से अधिक हो गई है. लेकिन करण सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बन चुके हैं. इस पर बोलते हुए सलमान ने कहा कि, ”वही मेरा प्लान था लेकिन वो कानून शायद बदल गया है. तो अब देखेंगे कि क्या करना है”.

सलमान बोले- मेरी लव स्टोरीज मेरे साथ कब्र में जाएगी

सलमान से रजत शर्मा ने यह सवाल भी किया कि कि वे अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करेंगे ? रजत के इस सवाल के जवाब में सलमान ने ना कहा. उन्होंने कहा कि, मेरी लव स्टोरीज मेरे साथ कब्र में जाएगी.

बात अब सलमान के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ हाल ही में ईद पर रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. फिल्म की कमाई 100 करोड़ रूपये हो चुकी है लेकिन फिल्म को 100 करोड़ कमाने में 10 दिन लग गए है. सलमान अब जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं.

Back to top button