विशेष

Pics: मशहूर क्रिकेटर पर रोहित शर्मा की पत्नी का बड़ा आरोप, कहा- मेरे पति को मुझसे चुराया और अब..’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और IPL में मुंबई इंडियंस की कमान संभालने वाले दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रविवार, 30 अप्रैल को अपना 36वां जन्मदिन मनाया. रोहित शर्मा का जन्म महाराष्ट्र के नागपुर में 30 अप्रैल 1987 को हुआ था. जन्मदिन से ठीक पहले एक पार्टी रखी गई थी.

रोहित के जन्मिदन की पार्टी में उनकी टीम मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ी शामिल हुए. वहीं भारतीय टीम के उनके साथी और राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी रोहित की जन्मदिन की पार्टी में हिस्सा लिया. बता दें कि रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल साथ में एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं.

रोहित शर्मा को चहल ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. रोहित संग अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें पोस्ट करते हुए चहल ने कैप्शन में लिखा है कि, ”पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा सबसे अच्छे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं. जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे मार्गदर्शक प्रकाश, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, वह व्यक्ति जो मुझे दुनिया में किसी और से ज्यादा हंसाता है. हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा. कैप्शन क्रेडिट @ritssajdeh भाभी”.

चहल की पोस्ट रोहित की पत्नी ऋतिका सजदेह ने भी देखी और उन्होंने चहल की क्लास लगा दी. चहल की पोस्ट पर ऋतिका ने मजेदार कमेंट किया है. ऋतिका ने कमेंट में लिखा है कि, ”तुमने मेरे पति को चुराया है. अब तुम मेरे कैप्शन को भी चुरा सकते हो”.

ऋतिका ने भी पति रोहित को तस्वीरें पोस्ट करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. ऋतिका ने लिखा है कि, ”पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा लड़के के लिए, जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरे मार्गदर्शक प्रकाश, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, वह व्यक्ति जो मुझे दुनिया में किसी और से ज्यादा हंसाता है और मेरे शाश्वत यात्रा साथी. हम आपसे प्यार करते हैं”. ऋतिका की इस पोस्ट का कैप्शन चहल ने पूरा का पूरा चुरा लिया था.

मुंबई इंडियंस ने रोहित को दिय जीत का तोहफा

मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान रोहित शर्मा को जीत के रुप में सबसे शानदार तोहफा दिया. 30 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2023 में रोहित की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने थी.

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबजी करने का फैसला लिया. टीम ने 7 विकेट खोकर 212 रन बना दिए. राजस्थान के लिए सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने 62 गेंदों में 200 के स्ट्राइक रेट से 124 रन जड़ दिए. बटलर ने 18 और सैमसन ने 14 रन बनाए. मुंबई के लिए अरशद खान ने तीन विकेट लिए. वहीं पीयूष चावला ने दो और आर्चर-मेरेडिथ को एक-एक विकेट मिला.

वहीं 213 रनों के लक्ष्य के जवाब में रोहित शर्मा सिर्फ तीन रन बना सके. किशन ने 28 और कैमरुन ग्रीन ने 44 रनों की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव ने 55 रन बनाए. अंतिम ओवरों में मैच राजस्था की झोली नजर आ रहा था लेकिन टिम डेविड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मैच मुंबई की झोली में डाल दिया.

मुंबई ने तीन गेंद शेष रहते मुकाबला 214 रन बनाकर 6 विकेट से जीत लिया. तिलक वर्मा 29 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं टीम डेविड ने महज 14 गेंदों में नाबाद 45 रनों की पारी खेली. उन्होंने आख़िरी ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़कर मैच खत्म कर दिया.

Back to top button
?>