बॉलीवुड

इस छोटी से बच्ची के सहारे टिका है बॉलीवुड, शादीशुदा गोविंदा से रहा इन्हें बेपनाह इश्क, पहचाना कौन?

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। यह कभी अपने वैकेशन की तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी अपने परिवार के साथ इनकी तस्वीर वायरल हो जाती है। खास बात यह है कि डिजिटल दुनिया के इस दौर में फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों की नई-नई तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं।

rani mukerji

वहीं पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सितारों की बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची हुई है। अब इसी बीच बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आई है जो उनके बचपन की है। बता दे यह बच्ची इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है लेकिन इन्हें पहचान पाना हर किसी के बस की बात नहीं। बच्ची को केवल बॉलीवुड के पक्के फैन ही पहचान सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये बच्चे कौन है?

rani mukerji

सबसे पहले तो आप इस वायरल तस्वीर को देख सकते हैं कि इसमें नन्ही सी बच्ची दिखाई दे रही है जिसकी क्यूटनेस पर कोई भी फ़िदा हो सकता। बेबी कट वाली ये बच्ची वर्तमान में इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है। इतना ही नहीं बल्कि 90 के दशक में इन्होंने इंडस्ट्री पर राज किया है। बता दे यह एक्ट्रेस सलमान, शाहरुख, आमिर खान और गोविंदा जैसी बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि से एक्ट्रेस का अफेयर गोविंदा के साथ काफी मशहूर भी रहा।

rani mukerji

यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए आखिर हम इसका खुलासा कर ही देते हैं कि यह बच्ची कौन ? दरअसल, ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और मशहूर निर्देशक यश चोपड़ा की बहु रानी मुखर्जी है। जी हां..वही रानी मुखर्जी जो काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है और अभी भी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा बन रही है।

rani mukerji

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। वह अपने हर एक किरदार को बखूबी निभाती है जो दर्शकों के बीच अपनी एक अमिट छाप छोड़ता है। हाल ही में रानी मुखर्जी को फिल्म ‘नार्वे वर्सेस मिसेज चटर्जी’ में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया।

rani mukerji

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक और यशराज चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य राज चोपड़ा के साथ शादी रचाई है। रानी और आदित्य की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है। आदित्य से पहले रानी का अफेयर गोविंदा के साथ चर्चा में रहा है। कहा जाता है कि, इस दौरान गोविंदा शादीशुदा थे, इसके बावजूद रानी और गोविंदा एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालाँकि गोविंदा और रानी ने इस मामले पर कभी कोई बयान नहीं दिया।

rani mukerji

बात करे रानी के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने महज 16 साल की उम्र में फिल्म ‘राजा की आयेगी बरात’ से अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद तो उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी जिसमें  ‘मर्दानी’, ‘हिचकी’ ‘कुछ कुछ होता है’, ‘वीर जारा’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है।

rani mukerji

Back to top button