बॉलीवुड

जब प्रीति जिंटा ने अपनी IPL टीम के लिए बनाए 120 आलू के पराठे, बोली- खूब खाते हैं लड़के, अब कभी..

जब बात पराठों की आती है तो सभी को आलू के पराठे बड़े पसंद आते हैं। यदि जोरों की भूख लगी हो और कोई गरमा गरम पराठे खिला दे तो कसम से मजा ही आ जाता है। लेकिन मजा सिर्फ खाने वाले को ही आता है। बनाने वाला बड़ा परेशान हो जाता है। क्योंकि आलू के पराठे बनाना बड़ी मेहनत का काम होता है। और यदि आपके सामने ढेर सारे लोग भूखे बैठे हो तो आपकी हालत पराठे बनाते बनाते खराब हो जाती है।

आपको जान हैरानी होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने एक बार 120 आलू के पराठे बनाए थे। यह पराठे उन्होंने अपनी आईपीएल टीम (Indian Premier League) पंजाब किंग्स के लिए बनाए थे। तब इस टीम को किंग्ल 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के नाम से जाना जाता था। इस साल के आईपीएल में भी पंजाब किंग्स चर्चा में रही। हालांकि उनका आईपीएल में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

जब प्रीति जिंटा ने बनाए 120 आलू के पराठे

खैर आईपीएल के इस दौर में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने एक मजेदार किस्सा साझा किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार उन्होंने अपनी टीम पंजाब किंग्स के प्लेयर्स के लिए 120 आलू के पराठे बनाए थे। यह साल 2009 की बात है। तब उनकी टीम दक्षिण अफ़्रीका में थी। यहां खिलाड़ियों को पराठे नहीं मिल रहे थे। ऐसे में प्रीति ने उनसे कहा कि मैं तुम्हें बनाना सिखाऊंगी  हालांकि खिलाड़ियों ने कहा कि यदि हम मैच जीत जाएं तो आपको हमे अपने हाथों से आलू के पराठे बनाकर खिलाना होगा।

बस फिर क्या था प्रीति की टीम जीत गई। ऐसे में एक्ट्रेस को सभी खिलाड़ियों को गरमा गरम आलू के पराठे बनाकर खिलाना पड़ गए। प्रीति बताती हैं कि उस दिन मुझे पता चला कि लड़के कितना ज्यादा खाते हैं। उस दिन मैंने करीब 120 आलू के पराठे बनाए। और उस दिन के बाद मैंने आलू के पराठे बनाने ही छोड़ दिया। यह बात बताते हुए प्रीति हंसने लगती हैं। उनका यह मजेदार किस्सा अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। फैंस इस किस्से को खूब पसंद कर रहे हैं।

हुई खूब तारीफ

Preity Zinta

ये काफी दिलचस्प है कि प्रीति जिंटा जैसी बड़ी स्टार ने भी अपने खिलाड़ियों को अपने हाथों से आलू के पराठे बनाकर खिलाए। वह भी 120 आलू के पराठे बनाना कोई मजाक नहीं है। खासकर ऐसे अमीर और सेलिब्रिटी लोग इतनी मेहनत किचन में शायद ही कभी करते हैं। प्रीति के इस काम की फैंस तारीफ कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि उनकी टीम के प्लेयर्स उन्हें इतना पसंद करते हैं। वह दिल से अपनी टीम की मालकिन के लिए खेलते हैं।

निजी जिंदगी की बात करें तो प्रीति जिंटा अब फिल्मों में न के बराबर नजर आती हैं। साल 2016 में जेन गुडइनफ से शादी करने के बाद से वह लाइफ में काफी व्यस्त हो गई हैं। साल 2021 में एक्ट्रेस सरोगेसी से जुड़वा बच्चों की मां बनी थी। उन्होंने बेटे का नाम जय जिंटा गुडइनफ और बेटी का नाम जिया जिंटा गुडइनफ रखा है।

वैसे आप ने सबसे ज्यादा कितने आलू के पराठे बनाए हैं?

Back to top button