बॉलीवुड

बिना ब्रा पहने कैमरे के सामने आईं ईशा गुप्ता, फैशन के चक्कर में हुआ Oops मोमेंट, किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है। ईशा गुप्ता अब तक बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी है और लोग उनकी शानदार एक्टिंग के कायल हैं। ईशा गुप्ता फैशन के मामले में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टक्कर देती नजर आती है। आए दिन ईशा गुप्ता की खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस को स्पॉट किया जहां पर वे अपने फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर ईशा गुप्ता को बुरी तरह ट्रोल कर रहा है।

वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
दरअसल, हुआ यूं कि ईशा गुप्ता हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में शामिल हुई। इस दौरान पैपराजी वाले उनकी जमकर तस्वीरें और वीडियोज बना रहे थे, तभी ईशा गुप्ता भी पैपराजी के सामने जमकर पोज देती हुई नजर आई। इस दौरान ईशा गुप्ता ने बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। लेकिन इस दौरान ईशा गुप्ता बिना ब्रा के बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई जिसके बाद लोग उन पर भड़क गए। एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने उन्हें दूसरी उर्फी जावेद तक बता दिया तो कई लोगों ने उन्हें अभद्र गालियां भी दी।

esha gupta

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लगता है कि उन्होंने घर से निकलने से पहले शीशा नहीं देखा।” एक ने कहा कि, “थोड़ी अटेंशन पाने के लिए ये सब। क्या ये घर से बाहर कदम रखने से पहले आईने में नहीं देखते हैं?” एक अन्य ने लिखा कि, “शर्म आनी चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक अन्य यूजर ने कहा कि, “गजब हाल है। कलयुग है लोग फैशन के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं।” इसके अलावा भी कई लोगों ने ईशा गुप्ता को ट्रोल किया। खास बात यह है कि ईशा गुप्ता को जहां कई लोगों ने ट्रोल किया तो कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया और उनके समर्थन में कई प्यार भरे कमेंट भी किए।

esha gupta

‘जन्नत-2’ से किया था एक्ट्रेस ने डेब्यू
बात करें ईशा गुप्ता के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जन्नत-2’ से की थी। ईशा ने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी अपने नाम किया है। इसके बाद ही उन्होंने ग्लैमरस इंडस्ट्री में कदम रखा था। ईशा गुप्ता से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से होती है।

esha gupta

वह अब तक ‘चक्रव्यू’, ‘हमशक्ल’, ‘बेबी’, ‘बादशाहो’, ‘रुस्‍तम’, ‘कमांडो-2’, ‘राज-3 डी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। ईशा को आखरी बार बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ में देखा गया था जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थी। इस सीरीज में काम करने के लिए ईशा काफी खुश थी।

esha gupta

उन्होंने इस सीरीज के बार में बात करते हुए कहा था कि, “मैं लॉकडाउन में शो का हिस्सा बनना चाहती थी। इस सीरीज का मिलना मेरे लिए एक गिफ्ट की तरह था।” इस सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए थे जो काफी वायरल हुए थे।

Back to top button
?>