बॉलीवुड

महल जैसे घर में रहती हैं ‘रामायण’ की ‘सीता’ दीपिका, बना रखा है स्विमिंग पूल भी, देखें तस्वीरें

मशहूर टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका चिखलिया 58 साल की हो गई हैं. बता दें कि दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर द्वारा निर्देशित धारावाहिक ‘रामायण’ में माता सीता की भूमिका निभाई थी. उन्हें इस रोल ने घर-घर में काफी लोकप्रिय कर दिया था.

deepika-chikhalia

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा रही दीपिका ने आगे जाकर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. वे अब भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया है. दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को मुंबई में हुआ था.

58 साल की हो चुकी दीपिका ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को धन्यवाद दिया था. गौरतलब है कि दीपिका ने अपने काम से काफी शोहरत हासिल की है. इसके अलावा उन्होंने अच्छी खासी दौलत भी कमाई है. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वहीं वे एक शानदार घर में रहती हैं. आइए आज आपको दीपिका के घर की सैर कराते है.

 

टीवी की सीता एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. उनके पास सुख सुविधा की लगभग हर एक चीज मौजूद है. अपने परिवार संग वे एक बेहद आलीशान और खूबसूरत से घर में रहती हैं. उनका घर किसी महल से बिल्कुल भी कम खूबसूरत नहीं है. उनके घर का इंटीरियर भी काफी शानदार है. दीपिका चिखलिया ने अपने घर को काफी अच्छे से सजाया है. उनके घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर मौजूद है.

बता दें कि मुंबई में जन्मी दीपिका मुंबई में ही एक शानदार बंगले में रहती हैं. वे खुद भी कई मौकों पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने शानदार घर की झलकियां दिखा चुकी हैं.

दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की थी. अभिनेत्री अपने इस घर में अपने पति और बेटियों के साथ रहती हैं. उनकी दो बेटियां है जिनके नाम निधि टोपीवाला और जूही टोपीवाला है. दीपिका और हेमंत के घर की फर्श ब्राउन रंग की है. जबकि उनके घर के एक कोने को ईट थीम पर भी सजाया गया है.

deepika chikhlia

नीचे नजर आ रही तस्वीर दीपिका और हेमंत के घर के बाकलनी के हिस्से की है. इसमें आप देख सकते है कि बालकनी में खूबसूरत सा झूला लगा हुआ है. झूले पर बैठकर दीपिका पीजे देती हुई नजर आ रही हैं.

दीपिका के घर में है स्विमिंग पूल

दीपिका चिखलिया के घर में सुख सुविधा की ढेर सारी छीजने चीजें मौजूद है. बता दें कि दीपिका के घर में एक स्विमिंग पूल भी है. स्विमिंग पूल के किनारे पर दीपिका तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं.

दीपिका के घर में पेंटिंग्स और कई पौधे भी है. पेंटिंग्स और पौधे उनके घर की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते है.

लोकसभा सांसद भी रही हैं दीपिका चिखलिया

यह बात बहुत कम लोग जानते है कि दीपिका चिखलिया लोकसभा सासंद भी रह चुकी हैं. 1991 का लोकसभा चुनाव उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुजरात के वडोदरा से लड़ा था और वे यह आम चुनाव जीतने में सफल रही थी. हालांकि अभिनेत्री लंबे समय तक राजनीति की दुनिया में सक्रिय नहीं रह पाई थी.

Back to top button