बॉलीवुड

बर्लिन के सर्द मौसम में रोमांटिक हुए मलाइका-अर्जुन, कपल की बॉन्डिंग देख फैंस ने भी लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को पावर कपल के तौर पर जाना जाता है। दोनों अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर बर्लिन की सैर करने पहुंचे हैं जहां पर इन्होंने ही रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवाई जिसकी झलक उन्होंने फैंस को भी दिखाई है। तो आइए देखते हैं मलाइका और अर्जुन कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें..

malaika arora

फैंस को पसंद आया मलाइका-अर्जुन का ये अंदाज
पहली नजर में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर अपनी लव लेडी मलाइका के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने लैंडमार्क जगह पर कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाई जो सोशल मीडिया पर भी शेयर की। इसके अलावा एक तस्वीर में दोनों बर्लिन की गलियों में घूमते हुए नजर आए। अर्जुन कपूर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘प्यार के साथ।’ इसके साथ उन्होंने लाल दिल की इमोजी शेयर की है।

malaika arora

बता दें जैसे ही मलाइका और अर्जुन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने प्यार लुटाते हुए कहा कि, “लव बर्ड।” एक अन्य ने कहा कि, “आप लोगों को शादी कर लेनी चाहिए।” एक अन्य ने कहा कि, “आप लोगों का रिश्ता बहुत मजबूत है।”

malaika arora

malaika arora

malaika arora

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मलाइका अर्जुन पर लुटाया। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब अर्जुन कपूर और मलाइका इस तरह से बेबाक अंदाज से घूमते हुए नजर आए हैं। यह दोनों अफसर ही काम से ब्रेक लेने के बाद घूमने के लिए निकल जाते हैं और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

malaika arora

malaika arora

टूट चुकी हैं मलाइका की पहली शादी
गौरतलब है कि इससे पहले मलाइका की शादी मशहूर एक्टर अरबाज खान से हुई थी। इन दोनों का एक बेटा भी है लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। साल 2018 में इन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट करने लगी।

malaika arora

रिपोर्ट की मानें तो अब यह दोनों जल्द ही शादी भी रचा सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने के खबर सामने भी आई। कहा जा रहा था कि मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। ऐसे में बस बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा हर तरफ होने लगी जिसके बाद अर्जुन कपूर ने इसे खारिज कर दिया।

malaika arora

इस दौरान अर्जुन ने गुस्सा जताते हुए कहा कि, “इस तरह की खबरें इनसेंसिटिव और अनएथिकल है। आप सबसे नीचे चले गए हैं। हमारे बारे में लगातार ऐसी खबर चल रही है, क्योंकि ऐसे फेक गॉसिप आर्टिकल्स को हम लगातार इग्नोर कर रहे हैं। लेकिन ऐसे आर्टिकल्स मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं। यह ठीक नहीं है। हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की हिम्मत मत करो।”

malaika arora

बता दे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में करीब 12 साल का फासला है। ऐसे में कई बार इन दोनों को उम्र को लेकर भी ट्रोल किया जाता है। हालांकि मलाइका और अर्जुन इन सब बातों पर खास ध्यान नहीं रखते हैं।

malaika and arjun

बात करें मलाइका और अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में तो अर्जुन फिल्म ‘कुत्ते’ में नजर आए थे लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री तब्बू और नसीरुद्दीन शाह के साथ दिखाई दिए थे। बता दे अब अर्जुन कपूर को फिल्म ‘मेरी पत्नी’ के रीमेक में देखा जाएगा। वही मलाइका अपने चैट शो में नजर आई थी।

Back to top button