दिलचस्प

बेबी कम हियर.. महिलाओं को कपड़े बेचने के लिए चाचा ने बोली ऐसी-ऐसी चीजें, देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

कहते हैं यदि आप अपने प्रोडक्ट को ज्यादा से ज्यादा सेल करना चाहते हैं तो आपकी मार्केटिंग स्किल्स अच्छी होना चाहिए। आपने भी देखा होगा कि बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने प्रॉडक्ट्स को सेल करने के लिए विज्ञापन पर कितने करोड़ पानी की तरह बहा देती है। लेकिन जब बात गली मोहल्लों में सामान बेचने वाले छोटे मोटे दुकानदार की आती है तो वह विज्ञापन पर पैसा खर्च करने की क्षमता नहीं रखते हैं। ऐसे में वह अपने अंदर की क्रीऐटिवीटी को बाहर निकालते हैं और अनोखे अंदाज में अपना सामान बेचते हैं।

अतरंगी अंदाज में कपड़े बेचते दिखे चाचा

आप ने भी लोकल मार्केट में कई दुकानदारों को अनोखा अंदाज में अपने सामान का प्रचार प्रसार करते देखा होगा। लेकिन कुछ का प्रचार करने का तरीका इतना अनोखा और अतरंगी होता है कि उन्हें देख हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। आज हम आपको एक ऐसे ही चाचाजान से मिलाने जा रहे हैं। ये चाचाजान कपड़े बेचने का काम करते हैं। लेडीज के कपड़े बेचते हैं। इनका महिलाओं को अपनी दुकान पर बुलाने का अंदाज सबसे अनोखा और अतरंगी है। इन्हें देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लोकल मार्केट में एक चाचाजान का कपड़े बेचने का अंदाज सभी को लुभा रहा है। वह सबसे अलग थलग दिख रहे हैं। वह महिलाओं को बड़े ही अनोखे अंदाज में अपनी दुकान पर आमंत्रित कर रहे हैं। वह कुछ ऐसी बातें कहते हैं “बेबी कम हेयर, मां की दुआ, बीवी का प्यार, कॉटन-कॉटन-कॉटन।” इनकी पूरी बातें सुनकर यकीनन हंस हंस के आपके पेट में भी दर्द होने लगेगा।

लोगों को पसंद आया चाचा का अंदाज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @penduproduction नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। हर कोई चाचा के सामान बेचने के इस अतरंगी स्टाइल का फैन हो गया है। लोग वीडियो पर बड़े दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा “चाचा ने तो लोगों की नब्ज ही पकड़ ली।” दूसरे ने बोला “वाह चाचा आप तो छा गए।” फिर एक कमेंट आता है “कितनी मेहनत करनी पड़ती है मर्दों को रोजी कमाने के लिए।” तो वहीं एक ने कहा “ये कोई मजाक नहीं, पेट की आग है।’

यहां देखें चाचा का मजेदार वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pendu production (@penduproduction)

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे अतरंगी वीडियो

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर कोई दुकानवाला अपने अनोखे बेचने के अंदाज को लेकर सुर्खियों में आया हो। इसके पहले एक तरबूज वाला भी बड़े अटपटे अंदाज में तरबूज बेचने को लेकर वायरल हुआ था। यह बिल्कुल पागलपन की हद तक जाकर अपना तरबूज सेल कर रहा था। इसे देख समझ नहीं आ रहा था कि हंसा जाए या रोया जाए। तो चलिए इसका भी वीडियो देख लें।

वैसे आपको दुकानदार का यह अंदाज कैसा लगा?

Back to top button