बॉलीवुड

Video: बर्थडे पर फैंस से रुबरु हुई ‘रामायण’ की ‘सीता’ दीपिका, हाथ जोड़कर इस बात के लिए कहा शुक्रिया

रामानंद सागर द्वारा निर्देशित ‘रामायण’ को आज 36 साल के बाद भी लोग खूब पसंद करते हैं. इस धारावाहिक ने हर किसी के दिल में बेहद ख़ास जगह बनाई थी. इस धारावाहिक में काम करने वाले हर एक कलाकार को ख़ास और बड़ी पहचान मिली थी. उन्हीं कलाकारों में से एक है दीपिका चिखलिया.

दीपिका चिखलिया ने रामायण में अहम रोल निभाया था. वे रामायण की माता सीता बनी थी. माता सीता का रोल निभाकर दीपिका चिखलिया खूब चर्चा में रही. आज 36 साल बाद भी उन्हें इसी रोल के लिए जाना जाता है. बता दें कि इस अभिनेत्री ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है.

दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को मुंबई में हुआ था. वे 58 साल की हो चुकी हैं. जन्मदिन पर उन्हें फैंस ने शुभकामनांए दी. अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो भी पोस्ट किया. इसमें वे हाथ जोड़कर प्रणाम करती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

29 अप्रैल को अपने जन्मदिन पर दीपिका ने एक वीडियो साझा किया. हाथ जोड़कर प्रणाम करती हुई नजर आ रही दीपिका ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. इससे अधिक आभार पूरे रास्ते नहीं मांगा जा सकता था”.

deepika chikhalia

वहीं वीडियो में रामायण की सीता कह रही है कि, ”आप सभी को सीता नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं. युगों युगों से सीता जी के चरित्र से सहम सब प्रेरित हैं. उनके धैर्य से समर्पण से शक्ति से, इत्तेफाक से आज मेरा भी बर्थडे है. थैंक्यू वेरी मच आप सभी ने बड़ी प्यारी शुभकामनाएं दी हैं मुझे. बस इसी तरह से अपना प्यार देते रहिए. धन्यवाद”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


दीपिका के इस वीडियो को फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को एक लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके है. वहीं वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. आइए देखते है कि फैंस ने कैसे एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

विंदु सिंह ने भी किया कमेंट

दीपिका की पोस्ट पर अभिनेता विंदु सिंह ने भी कमेंट किया है. विंदु मशहूर और दिवंगत अभिनेता दारा सिंह के बेटे हैं. दारा सिंह ने ‘रामायण’ में हनुमान जी की भूमिका निभाई थी. दीपिका के वीडियो पर कमेंट करते हुए अभिनेता ने लिखा है कि, ”कृपा बनी रहे जी हमेशा”.

एक यूजर ने दीपिका की तारीफ़ में लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं. हमारे लिए तो आप ही भगवान है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”हमारी प्यारी सीता मईया को सीता नवमी की बहुत सारी शुभकामनाएं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी प्यारी @dipikachikhliatopiwala जी. लव यू”. वहीं अभिनेत्री शीबा आकाशदीप ने लिखा कि, ”जन्मदिन मुबारक हो गॉर्जियस’.

2 बेटियों की मां हैं दीपिका

बात अब दीपिका के निजी जीवन की करें तो वे शादीशुदा हैं और दो बेटियों की मां भी है. उन्होंने हेमंत टोपीवाला से शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने थे. एक बेटी का नाम निधि टोपीवाला और एक का नाम जूही टोपीवाला है.

Back to top button
?>