बॉलीवुड

KL राहुल हो रहे फ्लॉप, ससुर सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हौंसला, कहा- वो फाइटर है, उनका बल्ला जवाब देगा

भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों IPL में नजर आ रहे हैं. वे लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. साल 2022 में इस टीम ने राहुल की कप्तानी में काफी अच्छा खेल दिखाया था. इस सीजन भी अब तक लखनऊ का प्रदर्शन अच्छा रहा है

राहुल अपनी कप्तानी से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं. हालांकि राहुल के खेल पर सवाल उठ रहे हैं. वे अपनी बल्लेबाजी को लेकर लोगों के निशाने पर है. क्रिकेटर रन तो बना रहे हैं है हालांकि उनके स्ट्राइक रेट पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच उनके समर्थन में उनके ससुर और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी उतर आए है.

जिस तरह सुनील के दिल के करीब उनका बेटा अहान शेट्टी और बेटी अथिया शेट्टी है वैसे ही अपने दिल के करीब वे अपने दामाद केएल राहुल को भी मानते हैं. राहुल को वे दामाद नहीं बल्कि अपने बेटे के रुप में देखते हैं. सोशल मीडिया पर राहुल को ट्रोल किया जा रहा है तो उनके समर्थन में सुनील ने मोर्चा संभाला.

हाल ही में सुनील शेट्टी ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया है. इस दौरान उन्होंने केएल राहुल की ट्रोलिंग पर भी चर्चा की. अपने दामाद के समर्थन में सुनील शेट्टी ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि, ”मैं जिंदगी में ट्रोल होते रहा हूं. मुझे हमेशा खराब एक्टर कहा गया है”.

अभिनेता सुनील शेट्टी ने आगे बताया कि, ”हम खुद की मर्जी से इस फील्ड में आए है. हमें पता है कि हम कहां जा रहे हैं. मैं उन्हें क्या कह सकता हूं. वो देश के लिए खेलते हैं. देश के लिए खेलना और अपने देश के लिए चयनित होना अपने आप में बहुत बड़ा सम्मान है”.

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि, ”हम असफलता डिस्कस नहीं करते. क्योंकि हमें पता है कि हमारे बच्चे फाइटर हैं. हम ऐसे समय में उन्हें थोड़ा ज़्यादा प्यार करते हैं. हम उस वक्त दुनियाभर की दूसरी चीज़ों के बारे में बात करते हैं. ताकि उनका ध्यान उन चीज़ों से हटा रहे”.

अभिनेता बातचीत में आगे कहते है कि, ”मैं के.एल. राहुल को क्रिकेट खेलना नहीं सिखा सकता. वो देश के लिए खेलते हैं, गली क्रिकेट नहीं. जहां कोई भी आकर कमेंट कर दे और कहे कि ‘ऐसे खेलो, वैसे खेलो’. अगर मैं उनको ये सब कहता भी तो वो गली क्रिकेट के लिए कहता.”

राहुल का बल्ला ही बात करेगा

सुनील ने राहुल केलिए आगे कहा कि, ”मुझे लगता है एक यंग लड़का बुरे दौर से गुजर रहा है और वह वापस आने का प्रयास कर रहा है. हम उसका की कड़ी मेहनत देखते हैं और बात क्या करेगा, बल्ला ही बात करेगा बाकी तो बात करके फायदा ही नहीं है. यह कोई फिल्म तो है नहीं जहां पूरी टीम को खेलना है. उसे अकेले ही खेलना है”.

IPL 2023 में ऐसा रहा KL राहुल का प्रदर्शन

केएल राहुल ने इस सीजन में अब तक 8 मैच खेले है. उन्होंने क्रमश: 8, 20, 35, 18, 74, 39, 68 और 12 रनों की पारियां खेली हैं. उनके बल्ले से दो अर्द्धशतक निकले है. लेकिन उन्हें स्ट्राइक रेट को लेकर टारगेट किया जा रहा है.

Back to top button