दिलचस्प

कमर मटकाकर दूल्हे को बेवकूफ बना गई साली, बड़ी चालाकी से चुराए जूते, देखें Video

शादी का सीजन एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिर से शादी से जुड़े वीडियोज की बाढ़ सी आ गई है। भारतीय शादियों में कई तरह की रस्मों को निभाया जाता है। इसमें रिश्तेदार खूब मजे करते हैं। ऐसी ही एक रस्म होती है जूता चुराई। इसमें सालियां अपने जिजू के जूते चुराने की कोशिश करती है। इस दौरान कई मजेदार घटनाएं होती है। सभी जूते चुराने के लिए अलग-अलग दिमाग लगाते हैं। आज हम भी आपको एक ऐसी ही साली से मिलाने जा रहे हैं। इसके जूते चुराने का स्टाइल देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

दूल्हे को बेवकूफ बना गई साली

जीजा और साली का रिश्ता बड़ा प्यारा होता है। दोनों के बीच खूब मस्ती-मजाक चलता है। कभी जीजा अपनी साली के मजे लेता है तो कभी साली अपने जिजू के मजे लेती हैं। फिर शादी में जूता चुराई की रस्म के दौरान तो इन दोनों में तगड़ा कंपटीशन चलता है। जीजा की कोशिश रहती है कि कोई उसके जूते नहीं चुरा पाए। वहीं साली हर वक्त जीजा के जूते चुराने की फिराक में ही रहती है। फिर जूते चुराने के बाद वह जीजा से मुंह मांगी रकम वसूलती है।

शादियों में जूता चुराने के लिए सालियां कई अलग अलग तरकीब लगाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी साली से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने जिजू को बड़ी आसानी से बेवकूफ बनाकर जूते चुरा लिए। ये साल सबसे पहले कुर्सी पर बैठे दूल्हे के जूते उठाती है। लेकिन दूल्हा जैसे ही उसे रोकने की कोशिश करता है वह अंग्रेजी गाने पर नाचना शुरू कर देती है। दूल्हे को लगता है कि साली बस जूतों के साथ खेलते हुए नाच रही है। वह साली का डांस इन्जॉय करने लगता है।

बड़ी चालाकी से चुराए जूते

बस यहीं साली मौके का फायदा उठाती है और जिजू के जूते लेकर फुर्र हो जाती है। दूल्हा बेचारा कुछ देर तो समझ ही नहीं पाता है कि आखिर ये हुआ क्या। हालंकि अंत में उसे एहसास होता है कि साल उसे कमर मटकाकर बेवकूफ बना गाई। अब यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को dulhaniyaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने साझा किया है। वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। इस पर लाखों की संख्या में व्यू आए हैं। वहीं लोग वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक शख्स ने वीडियो देख कहा “वाह क्या गजब का आइडिया है। मैं भी ट्राय करूंगी।” दूसरे ने लिखा “लड़की का चक्कर हमेशा नुकसान करवा देता है। लड़कों को अपनी भावनाओं पर काबू रखना चाहिए।” तीसरे ने कहा “वाह ये दूल्हा तो आसानी से बेवकूफ बन गया।” फिर एक कमेंट आता है “सालियां वैसे तो अक्सर कम दिमाग वाली होती हैं। लेकिन यहां इस साली ने अपनी अक्ल लगाकर बाजी मार ली।”

यहां देखें वीडियो

वैसे आपने जूता चुराई की रस्म में अपने जिजू के जूते कैसे चुराए थे? अपने जवाब कमेंट में जरूर बताएं। विडियो पसंद आया तो शेयर भी करें।

Back to top button