बॉलीवुड

कंगना रनौत को देखकर डर गए पैपराजी, एक्ट्रेस ने कहा- आप समझदार है तो डर लगना ही चाहिए, देखें Video

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म उद्योग में अपने 17 साल पूरे कर लिए है. बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपने अभिनय के साथ ही अपने बयानों से भी चर्चाएं बटोरती है. कंगना अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है.

कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलती है. आए दिन वे अपनी बेबाकी के कारण भी सुर्खियां बटोरती है. एक बार फिर से उनका ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वे पैपराजी से बात करती हुई नजर आ रही हैं.

हाल ही में मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने कंगना रनौत का एक वीडियो अपने इंस्टग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. हवाई अड्डे पर नजर आ रही कंगना रनौत को देखते ही पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लगते है. इस दौरान कंगना रनौत खूबसूरत साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर कंगना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, वायरल भयानी के रिपोर्टर अनुज ने आज कंगना से की बातचीत, कहा “मैम आप से बात करने में डर लगता है!!” जिस पर कंगना जवाब देती हैं “अगर आप समाजदार हो तो लगना ही चाहिए डर !! बहुत लंबे समय के बाद आज हमने कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा !!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साड़ी में नजर आ रही कंगना ने इस दौरान काले रंग का चश्मा लगा रखा था. वहीं उनके हाथ में एक छोटा सा बैग भी नजर आया. अभिनेत्री के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 65 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

एयरपोर्ट के ही एक अन्य वीडियो में पैपराजी कंगना को हाय कहते है फिर वे उन्हें नमस्ते कहती है. फिर अभिनेत्री कहती है कि, ”मैं हरिद्वार जा रही हूं. अगर आपको लग रहा हो कि इतनी तैयार होकर कहां जा रही हूं. वैसे आपने पूछा तो नहीं पर मैंने सोचा बता देती हूं कि मैं इतना सज धज के कहां जा रही हूं. मैं गंगा आरती करने जा रही हूं. कल मैं केदारनाथ जाऊंगी. बस आपकी जानकारी के लिए बता रही हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

कंगना के वीडियो पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”वह सही है. वरना ये मीडिया वाले सबके साथ बदतमीजी करने लगते हैं”. एक ने लिखा कि, ”कंगना का कोई जवाब नहीं. सबसे अलग सबसे हटके”. एक यूजर ने हार्ट और फायर इमोजी के साथ कमेंट में कि, ”उफ्फ उनका फैशन, किसी और अभिनेत्रियों का फैशन”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया कि, ”इन सबके कारण ही हम सबने मुंबई एयरपोर्ट देख लिया”.

बात अब कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था. यह फिल्म फ्लॉप रही थी. वहीं अब उनकी आगामी फिल्म इमरजेंसी है. वे इसमें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएगी. इसका निर्देशन भी खुद कंगना रनौत ने ही किया है. इसके अलावा उनके पास ‘तेजस’, ‘टीकू वेड्स शेरू’, और ‘चंद्रमुखी’ जैसी फ़िल्में भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Back to top button