बॉलीवुड

झूठी हैं यूट्यूबर अरमान मलिक की 2 शादियां, फेम पाने के लिए लोगों को बना रहा बेवकूफ.. जानें सच्चाई

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वह सबसे ज्यादा अपनी दो बीवियों के कारण लाइमलाइट लूटते हैं। गौरतलब है कि अरमान मलिक 20 दिन में ही 2 बार पिता बन चुके हैं। दरअसल, उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद उनकी पहली पत्नी पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

armaan malik

इसके बाद से ही यूट्यूबर के घर खुशियों का माहौल है। लेकिन इसी बीच अरमान मलिक को लेकर एक शख्स ने दावा किया है कि अरमान मलिक की दोनों ही शादी झूठी है और वह केवल फेमस होने के लिए दो बीवियों का ढोंग कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इंटरनेट पर अरमान मलिक और यूट्यूबर के बीच जमकर झगड़ा भी देखने को मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं अरमान मलिक से जुड़ा यह नया मामला क्या है?

इस मशहूर यूट्यूबर ने अरमान की खोली पोल
दरअसल, मशहूर यूट्यूबर विवेक चौधरी ने अरमान मलिक की पोल खोली है। उन्होंने अरमान मलिक की शादी पर एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल हो गया। मशहूर यूट्यूबर विवेक चौधरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अरमान मलिक की शादी पर बातचीत कर रहे हैं।


इस दौरान उन्होंने बताया कि अरमान मलिक दो शादियों का नाटक कर रहा है। वह लोगों को बेवकूफ बना रहा है ताकि उसे फेम मिल सके। विवेक चौधरी ने अपना यह वीडियो साझा किया तो सोशल मीडिया पर घमासान हो गया। बता दे, ना केवल विवेक चौधरी और अरमान मलिक के बीच बवाल देखने को मिला जबकि इनके फैंस के बीच भी बवाल हो गया है।

यहां से शुरू हुआ दोनों के बीच विवाद
बता दें, अरमान मलिक और विवेक के बीच झगड़ा उस दौरान शुरू हुआ जब अरमान मलिक ने अपने एक वीडियो में विवेक चौधरी और उनकी पत्नी खुशी पंजाबन के बारे में बातचीत की। दरअसल अरमान मलिक ने विवेक और उनकी पत्नी पर कुछ ऐसे कमेंट किए कि विवेक भड़क गए और उन्होंने भी अरमान मलिक पर पलटवार किया।

armaan malik

इस दौरान उन्होंने यह तक कह दिया कि अरमान मलिक की दोनों शादियां झूठी है। इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। विवेक ने अपने वीडियो में कहा कि, “मुझे सही या गलत मत बताओ, दुनिया को अपनी दूसरी शादी का सच बताओ।” बस फिर क्या था, इसके बाद से ही यूजर्स अरमान और उनकी दोनों बीवियों को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ऐसे हुई अरमान मलिक की 2 शादियां
बता दें, अरमान मलिक की दो पत्नियां है। उनकी पहली शादी साल 2011 में हुई थी जिनसे उन्हें बेटा चिरायु हुआ। शादी के 6 साल बाद अरमान मलिक को कृतिका से प्यार हो गया। इसके बाद साल 2018 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

armaan malik

रिपोर्ट की माने तो अरमान मलिक की दूसरी शादी से उनकी पहली पत्नी पायल काफी नाराज हो गई थी और उनसे अलग भी हो गई थी। लेकिन दूर होने के बाद वह अपने पति अरमान के बिना नहीं रह पाई जिसके बाद वह वापस आ गई और अपनी सौतन यानी कि कृतिका के साथ अच्छे से रहने लगी। बता दें, कृतिका और पायल काफी फेमस है और लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

Back to top button