बॉलीवुड

कहां चली गई ‘जिया धड़क-धड़क’ की स्माइली सूरी, ‘कलयुग’ के जरिए रातोंरात बनी थी सुपरस्टार

एक्टिंग की दुनिया से जुड़े ऐसे कई कलाकार है जिन्हें अपने करियर की शुरुआत में जबरदस्त सफलता हासिल हुई, लेकिन धीरे-धीरे इनका फिल्मी ग्राफ गिरने लगा और फिर यह गुमनामी की जिंदगी में जीने लगे। इन्हीं में से एक इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस स्माइली सूरी का नाम भी शामिल है। जी हां.. वही स्माइली सूरी जो फिल्म ‘कलयुग’ में नजर आई थी और उनका गाना ‘जिया धड़क धड़क’ गाना काफी हिट हुआ था। आज भी दर्शकों में इस गाने को लेकर बड़ा क्रेज है। इस गाने में स्माइली सूरी को खूब पसंद किया गया था, लेकिन अब स्माइल सूरी गुमनामी की जिंदगी जी रही है। तो आइए जानते हैं आखिर स्माइली सूरी कहां है और क्या कर रही है?

smiley suri

कुणाल खेमू के साथ पसंद की गई जोड़ी
बता दें, स्माइली सूरी ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘कलयुग’ से अपने करियर की शुरुआत की। पहली फिल्म से स्माइली सूरी सुर्खियों में आ गई और लोग उन्हें काफी पसंद करने लगे। वही उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म में मशहूर अभिनेता कुणाल खेमू नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। वहीं इनका गाना ‘जिया धड़क धड़क’ आज भी दर्शकों को पसंद है।

smiley suri

smiley suri

पहली फिल्म के बाद स्माइली सूरी कुछ और भी गिनी चुनी फिल्मों में नजर आई, लेकिन इसी बीच वह अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई। इसके बाद स्माइली सूरी ने कुछ टीवी सीरियल में भी काम किया लेकिन यहां पर भी अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाई। रिपोर्ट की माने तो फिल्मी दुनिया छोड़ने के बाद स्माइली सूरी डिप्रेशन में चली गई थी जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली। लेकिन उनकी यह शादी भी कोई खास नहीं चली और कुछ दिनों में ही टूट गई।

smiley suri

टूटी शादी पर छलका था एक्ट्रेस का दर्द
एक इंटरव्यू के दौरान अपनी टूटी शादी पर स्माइली ने कहा था कि, “आप जब पब्लिक फिगर होते हैं तो आपकी जिम्मेदारियां बढ़ जाती है। वह आपको आम लोगों की तरह नहीं देखते। बॉलीवुड और टीवी नहीं मिलने के कारण मैंने शादी का फैसला लिया था लेकिन मेरा यह फैसला गलत थाv शादी के बाद मुझे पता चला कि कुछ भी ठीक नहीं है, लेकिन मैं उसे एक्सेप्ट नहीं कर पा रही थी।

मैं रिश्ते को छोड़ना नहीं जाती थी, जबकि डिवोर्स जैसा डिसीजन लेने में मैंने 5 साल लगाए।” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “मेरे भाइयों ने मोहित सुरी और इमरान हाशमी ने मुझे काफी सपोर्ट किया। उन्होंने मेरा साथ दिया मेरे साथ खड़े हुए। मेरे भाइयों ने मुझे समझाया कि डिसीजन सही हो या गलत इसके बारे में सोचने के बजाय उससे कुछ सीखना जरूरी है।”

smiley suri

smiley suri

बता दें, स्माइली सूरी को आखरी बार नच बलिए-7 में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। स्माइली सूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मोहित सूरी की बहन है। इन दिनों स्माइली सूरी इंडस्ट्री से पूरी तरह बाहर है और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती है। फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Back to top button