बॉलीवुड

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह के साथ हादसा, शरीर के इस हिस्से में आए 7 टांके

कॉमेडी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, एक्ट्रेस के साथ एक हादसा हो गया जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उन्हें करीब 6 टांके लगाए गए।

aarti singh

रिपोर्ट की माने तो आरती सिंह अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए निकली थी तभी अचानक ग्लास टूट गया जिसके बाद कांच के टुकड़े उनके हाथ में घुस गए। इस दौरान एक्ट्रेस को तुरंत हॉस्पिटल जाना पड़ा जहां पर उन्हें करीब 6 टांके आए। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस से पूरा जुड़ा मामला?

आधीरात को एक्ट्रेस के साथ हुई घटना

aarti singh

दरअसल, हुआ यूं कि 23 अप्रैल को आरती सिंह मुंबई के एक रेस्तरां में अपने दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान वह जमकर एंजॉय कर रही थी लेकिन अचानक उनके हाथ में कांच से गहरी चोट लग गई। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के हाथ में करीब ग्लास के टुकड़े भी घुस गए जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर उनके हाथों से सर्जरी के माध्यम से कांच के टुकड़े निकाले गए जिसके बाद उनके हाथों में 6 टांके लगे।

aarti singh

इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, “23 अप्रैल को मैं दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए बाहर गई थी और गलती से हाथ में कांच का ग्लास टूट गया था। मुझे पता ही नहीं चला कि उसके टुकड़े मेरे हाथ में चुभ गए हैं। दर्द की वजह से मैं रातभर सो नहीं पाई थी। अगली सुबह मुझे बहुत बेचैनी होने लगी और दर्द भी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा था। ऐसे में मैं डॉक्टर के पास पहुंचीं।”

एक्ट्रेस ने बताया कि, “मेरे हाथ की जांच करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि कांच के लगभग सात टुकड़े घाव में फंसे हुए हैं। उन्होंने उन कांच के टुकड़ों को सर्जरी के जरिए हटा दिया और मुझे 6 टांके लगाए। मैंने सीरियल से चार दिन का ब्रेक लिया था। मुझे अस्पताल से दो दिन पहले डिस्चार्ज किया गया और आज फिर से मैंने शूटिंग शुरू कर दी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से एक वीडियो भी साझा किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “आसान सप्ताह नहीं रहा। सबसे मुश्किल दौर में से एक.. सर्जरी से गुजरना पड़ा। शीशा टूट कर हाथ के अंदर चला गया और मेरे शो की लॉन्चिंग मेरे लिए हॉस्पिटल में हुई। लेकिन, आभारी हूं की कुछ और बड़ा नहीं हुआ। मुझे बस इतना पता है कि गुरूजी ने मुझे बचा लिया है और मेरा बहुत ख्याल रखा गया।”

नेगेटिव किरदार में नजर आ रही आरती सिंह

aarti singh

बात करें आरती सिंह के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह टीवी सीरियल ‘श्रावणी’ में नजर आ रही है जिसमें वह एक नेगेटिव किरदार में है। बता दे एक्ट्रेस काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई है। वह मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन है जबकि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी है।

aarti singh

आरती सिंह ने ‘उड़ान’, ‘ससुराल सिमर का’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा उन्हें सबसे ज्यादा बिग बॉस-13 के लिए जाता है। आरती सिंह की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तगड़ी है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है।

Back to top button