बॉलीवुड

समंदर किनारे बैठी सुहाना का सेक्सी अंदाज, बिकिनी में सारा-जाह्नवी से भी हसीन लगी शाहरुख़ की लाड़ली

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में से एक है जो आए दिन चर्चा में रहती है। सुहाना खान ने अभी तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन इससे पहले ही उनकी पॉपुलरटी काफी बढ़ गई है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सुहाना खान जब भी घर से बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

suhana khan

इसके अलावा उनका एयरपोर्ट लुक भी छा जाता है। अब इसी बीच सुहाना खान वेकेशन पर पहुंची है जहां से उन्होंने अपनी एक बिकनी तस्वीर शेयर की जो आपकी तरह फैल गई। इतना ही नहीं बल्कि उनकी हॉट बिकनी तस्वीर से इंटरनेट पर तहलका मच गया है और लोग उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं सुहाना खान की बिकनी तस्वीर..

फैंस को पसंद आया सुहाना का बिकिनी लुक

suhana khan

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना खान व्हाइट कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। तस्वीर में सुहाना समुद्र के किनारे बैठी हुई है और समुद्र का नजारा देख रही है। इस दौरान वह धूप की वजह से अपने हाथ को भी चेहरे की तरफ रखे हुए हैं। बता दें, जैसे ही सुहाना खान ने अपनी इस तस्वीर को साझा किया तो सोशल मीडिया पर कमेंट का तांता लग गया। लोगों ने उन्हें ब्यूटीफुल, सेक्सी, गॉर्जियस, ग्लैमरस, हॉट एंड बोल्ड जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ की।

इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो सुहाना को सारा अली खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर जैसी एक्ट्रेसेस से भी बेहतर बताया और उनके बिकिनी लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर के वायरल होते ही एक यूजर ने लिखा कि, “उम्मीद है कि आप जल्द ही किसी YRF या धर्मा फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।” हाल ही में सुहाना खान ब्यूटी ब्रांड मेबलिन के ब्रांड एम्बेसडर बनी है। इस दौरान वह काफी सुर्खियों में रही थी। बता दे वही उनके पिता शाहरुख खान ने भी उन पर नाज जताया था।

जोया अख्तर की फिल्म से सुहाना का डेब्यू

बता दे सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बात करें सुहाना खान के करियर के बारे में तो वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तया नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी नजर आएंगी।

बता दे सुहाना की पहली फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर भी चर्चा में रहे थे, ऐसे में फैंस सुहाना खान की फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित है।

इस शख्स को डेट कर रही हैं सुहाना

suhana khan

बात करें सुहाना की निजी जिंदगी के बारे में तो उनका नाम इन दिनों अगस्त्या नंदा के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, अगस्त्या और सुहाना खान रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता। लेकिन फिलहाल सुहाना खान और अगस्त्या नंदा एक ही फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं तो दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है।

Back to top button