दिलचस्प

असली दबंग निकले दादा जी, आराम करने की उम्र में सलमान खान के गाने पर लगा रहे ताबड़तोड़ ठुमके – Video

डांस एक ऐसी चीज है जिसे करने या देखने मात्र से हमारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। हम लाइफ की सारी टेंशन भूल जाते हैं। यह हमारा मूड एकदम रीलैक्स कर देता है। फिर डांस हर उम्र के लोगों को पसंद भी होता है। बच्चे हो या बूढ़े हर कोई नाचना पसंद करता है। डांस करने में अपना एक अलग ही मजा होता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन दादा जी को ही देख लीजिए। इनका डांस करने का स्टाइल हर किसी को गुदगुदा रहा है। इन्हें डांस करता देख लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए कि उम्र सिर्फ एक नंबर है।

सलमान खान के गाने पर नाचे दादा जी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बड़ी मूँछों वाले दादा जी बड़े वायरल हो रहे है। इन दादा जी के वायरल होने की वजह इनका बिंदास डांस है। यह दादा जी सलमान खान की फिल्म के गाने पर कमर मटका-मटका कर शानदार डांस करते हैं। इस दौरान उनके चेहरे के एक्सप्रेशन्स देखने लायक होते हैं। वह नाचते हुए जरा सा भी नहीं शरमाते हैं। वह पूरा दिल खोलकर नाचते हैं। उन्हें नाचते हुए देख हमारा मन भी प्रसन्न हो जाता है। ऐसा लगता है कि हम भी उनके साथ थोड़ा डांस कर ले।

दादा जी के अंदाज ने जीत दिल

दादा जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर kharotevijay नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इसे गाने को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। हर किसी को दादा जी का डांस करने का अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। एक शख्स बोला “लाइफ हो तो ऐसी हो वरना न हो।” दूसरे ने कहा “पहले सुना था, लेकन आज यकीन हो गया कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती है।” फिर एक कमेंट आता है “डांस तो पसंद आया ही। लेकिन इन मूँछों ने दिल जीत लिया।” फिर एक कमेंट आता है “वाह क्या बात है। लगता है। लगता है अंकल के अंदर का जवाब युवा आज भी जिंदा है।” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Kharote (@kharotevijay)

पहले भी सामने आए ऐसे डांस वीडियो

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब दादा की उम्र के शख्स ने इस तरह खुलकर डांस किया हो। इसके पहले और भी कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें दादा जी जैसे शख्स जवानों से भी बेहतरीन डांस करते नजर आए। अब नीचे के वीडियो को ही देख लो। इसमें एक दादा ढोलक की धुन पर बड़े ही मस्त अंदाज में नाचता है। इस दौरान उसकी एनर्जी देख कहीं से कहीं तक ये नहीं लगता कि वह बूढ़ा हो चुका है। उसका एनर्जी लेवल को जवान लोगों से भी ज्यादा होता है। इनका डांस देख आप भी जोश में आ जाएंगे।

वैसे आपको डांस करना कितना पसंद है? क्या आप भी इस तरह बुढ़ापे तक डांस करते रहना चाहेंगे? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें। वीडियो पसंद आया तो शेयर भी करें।

Back to top button