बॉलीवुड

कपिल के शो से होगी अर्चना की छुट्टी ! कृष्णा के बाद हो रही है सिद्धू की वापसी, बदल जाएगा पूरा शो

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी उनकी तरह ही काफी लोकप्रिय है. कॉमेडी से संबंधित यह शो हर उम्र वर्ग के लोग पसंद करते हैं. बच्चे, बूढ़े, महिलाएं और पुरुष सभी कपिल के शो को देखते हैं. बता दें कि पहले कपिल ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ नाम से शो चलाते थे.

साल 2013 में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की शुरुआत हुई थी. बाद में इस शो का नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ रखा गया था. कपिल का शो भारत ही नहीं विदेशों में भी काफी चर्चा में रहता है. कपिल के शो में भारतीय दर्शकों के साथ ही अक्सर विदेशी दर्शक भी देखने को मिलते है.

kapil sharma

कपिल के शो में 10 सालों में कई कलाकारों ने काम किया है. सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह जैसे लोकप्रिय कॉमेडियंस सालों तक कपिल के साथ जुड़े रहे हैं. ये तीनों ही कॉमेडियंस में से कोई भी अब कपिल के साथ नहीं है. हालांकि अब कृष्णा अभिषेक कपिल के शो में वापस लौट चुके हैं.

kapil sharma

कृष्णा के शो में वापस लौटने से दर्शकों के बीच खुशी का माहौल है. कृष्णा के आने से दर्शक काफी खुश हो गए है. बता दें कि पहले कृष्णा कपिल के शो में सपना नाम की लड़की का किरदार निभाते थे. इस किरदार से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. हालांकि बाद में वे कपिल के शो से दूर हो गए थे.

बताया जा रहा था कि फीस के कारण कपिल शर्मा का शो कृष्णा अभिषेक ने छोड़ दिया था. हालांकि बीते कई दिनों से मेकर्स संग उनकी फीस को लेकर बातचीत चल रही थी. आखिरकार बात बन गई और अब कपिल के शो में उनकी वापसी हो रही है. हाल ही में शो से जुड़े प्रोमो सामने आए है.

The Kapil Sharma Show

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक नया प्रोमो साझा किया है. वायरल वीडियो में कृष्णा से कपिल कह रहे हैं कि, ”सपना तू आ गई है, बड़ा अच्छा लग रहा है”. कपिल को जवाब देते हुए कृष्णा अपने सपना के किरदार की तरफ से कहते है कि, ”मालूम है कप्पू, ये सीजन आने का इच है. मैं आ गई, सिद्धू जी भी आ गए. धीरे-धीरे सारे पुराने लोग वापस आने वाले हैं”.


कृष्णा की यह बात सुनकर फैंस हैरान रह गए है. इसमें उन्होंने सिद्धू की वापसी की बात कही है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब अर्चना पूरन सिंह की छुट्टी हो सकती है. हालांकि कृष्णा अभिषेक की बात सुनने के बाद उनसे राजीव ठाकुर मजेदार बात कहते हैं. वे कहते है कि, ”ज्यादा खुश मत हो, ज्यादा पुराने आ गए न, तो तू भी जाएगी”. राजीव की यह बात सुनकर सभी लोग हंस पड़े.


इन प्रोमो वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”डॉ. गुलाटी यानि गुत्थी को वापस लाओ…तो बड़ा मजा आएगा”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सपना. अब शो और मजेदार होगा”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”कृष्ण को ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापस देखकर अच्छा लगा”.

 

 

Back to top button