बॉलीवुड

ऐश्वर्या की खूबसूरती पर दिल हार बैठे अभिषेक, 49 की उम्र में भी कहर ढहा रही है एक्ट्रेस, देखे फोटोज

हिंदी सिनेमा की सदाबहार अदाकारा ऐश्वर्य राय बच्चन अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. बॉलीवुड में शुरुआत से पहले ही ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही थी. साल 1994 में इस अभिनेत्री ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.

साल 1997 में दक्षिण भारतीय सिनेमा से ऐश्वर्या ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी साल उन्होंने अपने कदम हिंदी सिनेमा में भी रख दिए थे. अपने शानदार अभिनय के साथ ही ऐश्वर्या ने हमेशा से ही फैंस का दिल अपनी खूबसूरती से भी जीता है.

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती अब भी बरकरार है. 49 साल की हो चुकी ऐश्वर्या अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं. वे फिलहाल फैंस का मनोरंजन फिल्म PS 2 से कर रही हैं. इसी बीच ऐश्वर्या अपनी नई तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में आ गई है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तीन तस्वीरें साझा की है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में अपनी तीन तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. ऐश्वर्या की इन खूबसूरत तस्वीरों पर उनके पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी दिल हार बैठे है.

ऐश्वर्या ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की है. कैप्शन में उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है. ऐश्वर्या इसमें सफ़ेद रंग के सीक्वेन सूट में देखने को मिल रही हैं. समाचार लिखे जाने तक ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को 9 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

ऐश्वर्या की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”अब तक का सबसे सुंदर”. वहीं ऐश्वर्या के पति और अभिनेता अभिषेक बच्च्चन भी उनके इन तस्वीरों पर दिल हार बैठे है. उन्होंने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”स्टनर हमेशा”. वहीं मशहूर गायिका हर्षदीप कौर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”इथेरियल”.

साल 2007 में की थी अभिषेक बच्चन से शादी

ऐश्वर्या और अभिषेक ने कुछ समय के अफेयर के बाद जनवरी 2007 में सगाई की थी. इसके बाद कपल ने अप्रैल 2007 में विवाह रचा लिया था. बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 16 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों कलाकारों ने 20 अप्रैल 2007 को सात फेरे ले लिए थे.

साल 2011 में हुआ आराध्या का जन्म

aishwarya and abhishek

शादी के करीब साढ़े चार साल के बाद आराध्या और अभिषेक के घर किलकारी गूंजी थी. ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था. अभिषेक और ऐश्वर्या की लाड़ली आराध्या 11 साल की हो चुकी हैं. बता दें कि वे एक चर्चित स्टार किड है.

रिलीज हुई ऐश्वर्या की फिल्म PS 2

ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आख़िरी बार वे फिल्म PS 1 में नजर आई थीं. यह फिल्म सितंबर 2022 में हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. अब ऐश्वर्या की फिल्म PS 2 रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अहम रोल में उनके साथ चियान विक्रम, ऐश्वर्या लक्ष्मी आदि नजर आ रहे हैं. मणि रत्नम द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज (शुक्रवार, 28 अप्रैल) को रिलीज हुई है.

Back to top button