विशेष

सलमान संग काम करने से परहेज करती हैं शाहरुख़ की ये हीरोइन, 1 नहीं 5 बार ठुकरा चुकी है ऑफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। सलमान खान की फैन फॉलोइंग देश के साथ-साथ विदेश में भी तगड़ी है। बता दे सलमान खान जहां भी जाते हैं अक्सर उनका जलवा देखने को मिलता है। वहीं फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार उनके साथ काम करने के लिए भी बेकरार रहते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि कलाकारों को सपना होता है कि वह सलमान खान के साथ फिल्म करें। वहीं सलमान खान भी अक्सर अपनी दरियादिली दिखाते हैं और नए नए कलाकारों को अपनी फिल्मों में मौका देते हैं। उदाहरण के तौर पर आप ‘किसी का भाई किसी की जान’ को ही देख लीजिए जिसमें उन्होंने पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे सितारों को इंडस्ट्री में नाम कमाने का मौका दिया।

salman khan

इसके अलावा भी सलमान खान कई कलाकारों को लांच कर चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी अदाकारा जो सलमान खान के साथ अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई है। खास बात ये है कि इस एक्ट्रेस को अब तक कई फिल्में ऑफर भी हो चुकी है, लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ कई सारी फिल्में रिजेक्ट कर दी. तो आइए जानते हैं इस हसीना के बारे में…

इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस ये हसीना
दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में.. जी हां वही दीपिका पादुकोण जो अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है और अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देती है। अब तक दीपिका पादुकोण अलग-अलग किरदारों के माध्यम से दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना चुकी है।

salman khan

इतना ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल है। बता दे दीपिका अब तक शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन सलमान खान के साथ हुआ अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई। ऐसा नहीं है कि दीपिका पादुकोण को सलमान खान के साथ कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई।

salman khan

5 बार मिल चुका है एक्ट्रेस को ऑफर
दीपिका को कई फिल्में ऑफर भी हुई लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण को करीब 5 बार सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिल चुका है, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश एक्टर के साथ काम नहीं किया। कहा तो यह भी जाता है कि फिल्म ‘सुल्तान’ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से पहले दीपिका पादुकोण को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश इस फिल्म को ठुकरा दिया जिसके बाद अनुष्का को इसमें काम करने का मौका मिला।

salman khan

सलमान और दीपिका को एक साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है. हालांकि अभी तक तो कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि दीपिका और सलमान कभी काम करेंगे? लेकिन यदि यह जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आती है तो जरूर धमाका कर सकती है।

शाहरुख़ खान संग दे चुकी हैं हिट फ़िल्में
बता दे जहां दीपिका ने सलमान संग काम नहीं किया तो वहीं उन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘पठान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी चारों की चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

shahrukh khan

बात करें सलमान के काम के बारे में तो इन दिनों वह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आ रहे हैं जिससे फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं दीपिका को आखिरी बार फिल्म पठान में देखा गया था जिसमें और शाहरुख खान के साथ नजर आई थी और लोगों ने उनकी इस फिल्म को खूब पसंद किया।

Back to top button
?>