दिलचस्प

लड़की ने मजेदार अंदाज में सुनाई अपनी ब्रेकअप स्टोरी, देखकर लोग बोले- वाह क्या क्रिएटिविटी है -Video

प्यार एक अच्छी चीज है। इससे इंसान को बहुत खुशी मिलती है। लेकिन कभी-कभी हम जिससे प्यार करते हैं उससे ब्रेकअप भी हो जाता है। ऐसे में लोग उदास हो जाते हैं। ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए उनकी आंखें नम हो जाती है। लेकिन ब्रेकअप होना नॉर्मल है। इसे आपको हल्के में लेना चाहिए। लाइफ में अप्स एण्ड डाउन तो आते रहते हैं। अब मुस्कान रंका नाम की इस कंटेंट क्रीऐटर को ही देख लीजिए। इसने अपनी ब्रेकअप स्टोरी इतने मजेदार अंदाज में सुनाई कि आप इनके फैन हो जाएंगे।

लड़की ने सुनाई मजेदार ब्रेकअप स्टोरी

दरअसल मुस्कान रंका (Muskan Ranka) नाम की एक लड़की सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। लोग उसके टैलेंट से बड़े इंप्रेस हो रहे हैं। वह अपने ब्रेकअप की स्टोरी बड़े ही क्रिएटिव और मजेदार अंदाज में सुनाती है। वह फोनिक्स मॉल जाती है। यहाँ सेल्फ़ी वीडियो बनाते हुए सभी बड़े-बड़े ब्रांड को दिखाती है। वह बड़ी चतुराई से ब्रांड के नाम के आधार पर अपने बॉयफ्रेंड की ब्रेकअप स्टोरी कनेक्ट कर देती है।

क्रीऐटिवटी देख लोग हुए इंप्रेस

मुस्कान की इस क्रीऐटिवटी को देख लोग हैरान है। बोल रहे हैं कि ये होता है असली कंटेंट। न कि बस गाने पर अश्लील डांस करना। इस कंटेंट को देखकर सच में मजा आ गया। ये इंटरनेट पर मौजूद सबसे बेस्ट कंटेंट है। मुस्कान के कंटेंट में इतना दम था कि उनके इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देख लिया। वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इतना ही नहीं इस वीडियो के बाद उनके फॉलोअर्स भी बढ़ने लगे।

यहां देखें वीडियो

राशन की दुकान पर भी बना चुकी है ऐसा कंटेंट

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब मुस्कान ने चीजों के नाम को अपनी स्टोरी से जोड़ा हो। इसके पहले उन्होंने राशन की दुकान पर जाकर अपनी लाइफ की अपडेट दी थी। यहां भी उनकी क्रीऐटिवटी कमाल की दिखी। उनका वीडियो बड़ा दिलचस्प और मजदार बना। मुस्कान के इस वीडियो को भी लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप यह वीडियो भी देख लीजिए।

मुस्कान ने अपने इंस्टा बायो में खुद को डिजिटल क्रीऐटर बताया है। वह इस तरह के दिलचस्प कंटेंट बनाती रहती हैं। आप चाहें तो ऐसे और दिलचस्प कंटेंट के लिए उनकी इंस्टा आईडी को फॉलो कर सकते हैं।

Back to top button