बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद मां बनी यह एक्ट्रेस, घर में ऐसे किया बेटी का स्वागत, 3 हफ्ते से थी अस्पताल में

लोकप्रिय धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में काम कर चुकी अभिनेत्री नेहा मर्दा शादी के करीब 10 साल बाद मां बनी है. वे इन दिनों मातृत्व पीरियड को जी रही हैं. छोटे पर्दे की इस मशहूर एक्ट्रेस के आंगन में हाल ही में किलकारी गूंजी है. उन्होंने इसी माह बेटी को जन्म दिया है.

नेहा मर्दा ने बेटी के जन्म के करीब तीन सप्ताह बाद उसका घर पर स्वागत किया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वे बेटी का अपने घर में शानदार स्वागत करती हुई देखी जा सकती है. इंस्टाग्राम पर नेहा की बेटी का यह वेलकम वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nandita Daga (@nanditadaga)


नेहा मर्दा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”आखिरकार !! हमारी परी घर आ गई है. उत्साह, खुशी, चिंता, भय, आश्चर्य और संतुष्टि से भरे कुछ भावनाओं को साझा करना. शाम 5 बजे अपने यूट्यूब चैनल पर पूरा वीडियो अपलोड करुंगी. बने रहें”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)


वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि बेटे का घर में स्वागत करने के दौरान अभिनेत्री काफी खुश नजर आईं. उनका घर गुब्बारों से सजा हुआ था. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने के बाद अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी वीडियो अपलोड करेंगी. इसमें वे इसे लेकर विस्तार से बातचीत करेंगी.

इंस्टाग्राम के वीडियो में नेहा अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से बात भी कर रही है. वे बता रही है कि किस तरह उन्होंने बेटी के स्वागत के लिए घर को सजाया था. बेटी के घर आने के बाद उनका परिवार बेहद खुश है. उनके परिवार ने अब राहत की सांस ली है.

नेहा मर्दा की हुई प्री मैच्योर डिलीवरी

37 साल की नेहा मर्दा की शादी करीब 27 साल की उम्र में हुई थी. वे शादी के 10 साल बाद मां बनी है. हालांकि उनकी बेटी का जन्म समय से पहले ही हो गया. कॉम्प्लीकेशंस के कारण उनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई है.

नवंबर 2022 में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

नेहा मर्दा ने नवंबर 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उन्होंने पति आयुष्मान संग एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था. तस्वीर पोस्ट करते हुए टीवी अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”श्री शिवाय नमस्तुभ्यं. आखिर मुझमें भगवान आ ही गए. बेबी जल्द ही आ रहा है 2023 में”.

नेहा ने 8 अप्रैल को शेयर की थी खुश खबरी

नेहा मर्दा 8 अप्रैल को मां बनी थी. उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की थी जिसमें वे बेटी को चूमती हुई नजर आ रही थी. साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”और हमारे जीवन का सबसे अच्छा पल. हमारी बच्ची यहां है. जब वह आती है तो वह थोड़ी चमक छोड़ जाती है.

वह कितनी जादुई लड़की है. जीवन की इस नई श्रृंखला में हमें मां और पिता के रूप में कास्ट करने के लिए थैंक्यू गर्ल !! हम वास्तव में धन्य और जुनूनी माता-पिता हैं. श्री शिवाय नमस्त्युभ्यं. नेहा और आयुष्मान”.

Back to top button