बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए इतनी फ़ीस वसूलते हैं कृष्णा, ‘सपना’ के कमबैक से खुश हुए फैंस

कॉमेडी के ‘बेताज’ बादशाह कृष्णा अभिषेक की एक बार फिर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में धमाकेदार एंट्री हुई है जिसके बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं। गौरतलब है कि, कृष्णा अभिषेक काफी लंबे समय से इस शो से बाहर थे, ऐसे में दर्शक भी उदास थे और कृष्णा के लिए लगातार कमबैक की डिमांड कर रहे थे।

krushna abhishek

अब इसी बीच कॉमेडियन ने एक बार फिर कमबैक कर लिया है जिसके बाद हर कोई सरप्राइज हो गया और दर्शक भी काफी खुश है। रिपोर्ट की मानें तो कृष्णा अभिषेक अपनी फीस को लेकर इस शो से बाहर हुए थे। तो आइए जानते हैं आखिर कृष्णा अभिषेक एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं।

कृष्णा को मिलती है इतनी फ़ीस

krushna abhishek

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि कृष्णा अभिषेक काफी लंबे समय से द कपिल शर्मा शो से जुड़े हुए थे। इस शो में वह ‘सपना’, ‘धरम पाजी’, ‘जैकी श्रॉफ’, ‘जीतेन्द्र’ का किरदार निभाते थे जो काफी पॉपुलर हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कृष्णा अभिषेक के किरदार सपना को खूब पसंद करते थे। लेकिन अचानक से बाहर हो गए जिसके बाद फैंस को तगड़ा झटका मिला।

लेकिन अब एक बार फिर से कृष्णा अभिषेक शो में कमबैक कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए करीब 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि कृष्णा की 2 दिन की कमाई 20 से 24 लाख होती है।

कपिल और कृष्णा का हुआ था झगड़ा

krushna abhishek

बता दें, कृष्णा अभिषेक ना केवल कपिल शर्मा के शो में काम करते है बल्कि वह कई कॉमेडी शोज में हाथ आजमा चुके हैं जिसके लिए मोटी रकम हासिल करते हैं। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बता दे जब कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा का शो छोड़ा था तो यह अफवाह तेज हो गई थी कि कपिल शर्मा और उनका झगड़ा हो गया।

krushna abhishek

हालांकि इस मामले पर कृष्णा और कपिल पहले ही सफाई दे चुके थे कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है, केवल पैसों और कांटेक्ट की वजह से उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। हालांकि यह सब अब सुलझ गया है और कृष्णा अभिषेक वापसी कर चुके हैं। फिलहाल यह बात सामने नहीं आई है कि कृष्णा अभिषेक की फीस में बढ़ोतरी हुई है या नहीं? लेकिन उनके कमबैक से फैंस काफी खुश है।

krushna abhishek

बता दें, कपिल शर्मा शो से न केवल कृष्णा अभिषेक बल्कि भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर जैसे मशहूर कॉमेडियन भी बाहर हो चुके हैं। सुनील ग्रोवर के कमबैक के लिए तो फैन आज भी डिमांड करते हैं। सुनील ने शो में गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी, जैसे पॉपुलर किरदार निभाए जो दर्शकों ने भी खूब पसंद किए।

Back to top button