बॉलीवुड

जब 18 साल छोटे लड़के पर आया इस एक्ट्रेस का दिल, TV में हुआ था बवाल, ऐसी है सुहासी की निजी जिंदगी

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘यहां में घर घर खेली’ के माध्यम से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस सुहासी धामी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें, सुहासी धामी वर्तमान में टीवी इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कही जाती है और एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। बता दे सुहासी धामी ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए टीवी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। इसके अलावा वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस के माध्यम से भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती है। बता दे आज यानी कि 28 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

suhasi dhami

इस टीवी शो से हुआ सुहासी का डेब्यू
बता दें, सुहासी धामी का पूरा नाम सुहासी गारोडिया धामी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘स्ट्रीट पाली’ नाम के सीरियल से की थी। इस सीरियल के माध्यम से उन्हें थोड़ी बहुत पहचान मिली। इसके बाद उन्हें धीरे-धीरे इंडस्ट्री में काम मिलने लगा, फिर वह ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ और ‘नच बलिए’ जैसे शो में नजर आई जिसके माध्यम से उन्हें पॉपुलरटी हासिल हुई।

इसके बाद सुहासी धामी ने मशहूर सीरियल ‘यहां मैं घर घर खेली’ में काम किया जिसके माध्यम से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद उन्होंने ‘होम स्वीट होम’, ‘रात होने को है’, ‘माय गोल्डन हार्ट’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया।

suhasi dhami

फिल्मों में दिखा चुकी हैं हुनर
इसी बीच सुहासी को साल 2018 में आया टीवी सीरियल ‘आपके आ जाने से’ में देखा गया जिसके माध्यम से वह सुर्खियों में आ गई। दरअसल, हुआ यूं कि इस शो में उन्होंने 42 साल की महिला का किरदार निभाया था जिसे 24 साल के लड़के से प्रेम हो जाता है। यह कहानी उस दौरान खूब सुर्खियों में रही और लोगों ने भी खूब पसंद किया। लेकिन कुछ दिन बाद ये शो बंद हो गया। उन्होंने आखरी बार साल 2022 में आया शो ‘स्वराज’ में काम किया था जिसके बाद वह किसी भी शो में नजर नहीं आई।

suhasi dhami

बता दें, टीवी शोज के साथ-साथ सुहासी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया। वहीं साल 2009 में सुहासी को फिल्म फेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है। इसके अलावा उन्हें ज़ी रिश्ते अवॉर्ड में फेवरेट बेटी का खिताब भी मिल चुका है।

suhasi dhami

इस एक्ट्रेस के भाई से की शादी
बात की जाए सुहासी धामी की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने जयशील के साथ शादी रचाई है। बता दे इनकी शादी को 16 साल हो चुके हैं और इनका एक 7 साल का बेटा भी है जिसका नाम कबीर है। बता दे सुहासी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की भाभी है। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

suhasi dhami

दृष्टि के बारे में बात करते हुए सुहासी ने बताया था कि, “वह मेरी ननद बाद में बनी हैं। हम दोस्त पहले से थे। इंडस्ट्री में हमारी ऐंट्री लगभग साथ हुई है, उस ने शुरुआत ऐड से की थी। मैं ने शो पहले साइन किया, इसलिए मैं टीवी शोज में पहले आ गई थी। हमारी बौंडिंग तो पहले से ही काफी अच्छी है। अब हम एकदूसरे के साथ अपने काम से ज्यादा परिवार और बच्चों के बारे में बातें करती हैं। ननद भाभी वाला रिश्ता है, लेकिन टशन वाला नहीं फ्रैंडशिप वाला।”

Back to top button