विशेष

Pics : सचिन तेंदुलकर की बेटी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल, दिल जीत लेगी सारा की सादगी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतकों का शतक लगाने वाले महान और दिग्गज बल्लेबाज एवं ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर ने अपनी उम्र का अर्द्धशतक पूरा कर लिया है. 24 अप्रैल को सचिन रमेश तेंदुलकर ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. उनका जन्म मुंबई में 27 अप्रैल 1973 को हुआ था.

सचिन को देश दुनिया में फैले उनके फैंस ने जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दी. सचिन एक ऐसे क्रिकेटर है जो हर समय चर्चा में बने रहते हैं. वहीं उनकी लाड़ली सारा तेंदुलकर भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा रहती हैं. सारा सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है.

25 साल की सारा तेंदुलकर खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं. वहीं उनकी सादगी का भी कोई जवाब नहीं है. सचिन की तरह ही उनकी बेटी सारा की सादगी भी लोगों का दिल जीत लेती है. हाल ही में सारा को एक IPL मैच के दौरान देखा गया था.

इन दिनों भारत में आईपीएल की धूम मची हुई है. सचिन तेंदुलकर ने सालों तक मुंबई इंडियंस की ओर से क्रिकेट खेला है. वहीं अब सचिन के बेटे और सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत कर दी है. गौरतलब है कि सारा अक्सर ही मुंबई इंडियंस के मैच देखने के लिए पहुंचती है.

हाल ही में सारा को अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. यहां से सचिन की बेटी सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सारा की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस उनकी खूबसूरती के साथ ही उनकी सादगी के भी कायल हो गए है.

वायरल तस्वीरों में सचिन की पत्नी और सारा की मां अंजलि तेंदुलकर भी देखने को मिल रही हैं. मां-बेटी की जोड़ी को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया.

अंजलि और सारा की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है. खासकर सचिन की लाड़ली ने एक बार फिर से यूजर्स का ध्यान खींच लिया है. उनकी कातिलाना मुस्कान के भी लोग दीवाने हो गए है. एक दिग्गज क्रिकेटर की बेटी होने के बावजूद सारा काफी सादगी के साथ पेश आती है.

सारा की इन वायरल तस्वीरों पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम और उनके फैन पेज द्वारा पोस्ट किया गया है. बता दें कि इस दौरान सारा ने एयरपोर्ट पर कुछ फैंस संग भी तस्वीरें क्लिक कराई. मां संग एयरपोर्ट पर नजर आई सारा ने साथ में एक बैग भी कैरी कर रखा था. वहीं खुले बालों में सारा का लुक और निखरकर सामने आ रहा था.

शुबमन गिल संग जुड़ चुका है सारा का नाम

सचिन की लाड़ली सारा का नाम भारतीय क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ जुड़ चुका है. कई मौकों पर सोशल मीडिया पर दोनों के नाम की चर्चा हुई है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बातचीत नहीं की है.

sara tendulkar

Back to top button
?>