बॉलीवुड

नगमा की कार्बन कॉपी है साउथ की ये हसीना, चेहरा देख पैपराजी वाले हो गए कंफ्यूज, फैंस को भी हुआ धोखा

90 की पॉपुलर एक्ट्रेस नगमा ने अपने करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है। उन्होंने न केवल बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया बल्कि वह भोजपुरी और साउथ की फिल्मों में भी अपनी पहचान बना चुकी है। बता दे फैंस के बीच भी नगमा का एक अलग ही क्रेज है। उनकी झलक देखने के लिए फैंस अक्सर बेकरार रहते हैं। खास बात यह है कि नगमा ने ना केवल फिल्मी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी बल्कि वह राजनीति की दुनिया में भी बड़ा नाम है। नगमा ने अपने करियर में ‘सुहाग’, ‘बागी’ और ‘यलगार’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

nagma

बता दे इन दिनों नगमा जैसी एक मशहूर एक्ट्रेस बड़ी चर्चा में है। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि यह हसीना जब एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई तो कुछ देर के लिए पैपराजी भी धोखा खा गए तो वही फैंस भी पहचान नहीं पाए। तो आइए जानते हैं कौन है यह हसीना?

vedhika kumar

दरअसल, हुआ यूं कि साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस वेदिका कुमार अचानक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। यहां पर वेदिका कुमार को देखकर हर कोई कंफ्यूज हो गया क्योंकि उनकी शक्ल काफी हद तक पॉपुलर एक्ट्रेस और राजनेता नगमा से मिलती है। जी हां… वेदिका कुमार बेहद ही खूबसूरत है और नगमा की तरह ही उनका स्टाइल है। उनके नैन, नक्श भी नगमा से मिलते जुलते हैं। ऐसे में पहली नजर में देखने वाले लोग खुद कंफ्यूज हो जाते हैं।

vedhika kumar

21 फरवरी 1988 को जन्मी वेदिका कुमार ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘मद्रासी’ से की थी। हालांकि उन्हें साल 2017 में आई फिल्म ‘परदेसी’ से सफलता हासिल हुई। बता दे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वेदिका कुमार एक पॉपुलर मॉडल हुआ करती थी। इसी दौरान उन्होंने मशहूर एक्टर सूर्या के साथ एक बिस्किट के विज्ञापन में काम किया जिसके बाद वह चर्चा में आ आई और उन्हें बतौर एक्ट्रेस फिल्म मद्रासी मिल गई।

vedhika kumar

इसके बाद तो मानो वेदिका कुमार की किस्मत के ताले खुल गए और वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बतादे वेदिका को सबसे ज्यादा मलयालम फिल्म ‘Sringaravelan’ से सफलता हासिल लगी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म को उनकी करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म माना जाता है। इसके अलावा वह तमिल फिल्म ‘कंचना-3’ में भी काम कर चुकी है।

vedhika kumar

फिलहाल वेदिका कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए जुटी हुई है। वह साल 2019 में फिल्म ‘द बॉडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। बता दें वेदिका अब तक कई अवॉर्ड्स भी हासिल कर चुकी है जिनमें एडिसन अवॉर्ड्स, बेस्ट एक्सट्रीम परफॉर्मेंस, स्क्रीन मून अवॉर्ड्स का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड शामिल है।

vedhika kumar

बता दें वेदिका की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें, वेदिका कुमार अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है।

vedhika kumar

vedhika kumar

ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्सर अपने जिम की वीडियो साझा करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस जब वेकेशन पर निकलती है तो वहां से अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं।

vedhika kumar

बता दे अक्सर वेदिका कुमार अपने बिकनी लुक के लिए चर्चा में रहती है। यदि एक्ट्रेस को फैंस के दिलों की धड़कन कहा जाए तो भी गलत नहीं होगा। वेदिका शुरुआत से ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स और खूबसूरती के लिए भी मशहूर है। उन्हें सोशल मीडिया सेंसेंशन भी कहा जाता है।

Back to top button
?>