बॉलीवुड

अनाथ बच्चों के लिए भगवान बने ये 7 स्टार्स, गोद लेकर चमकाई किस्मत,जानें क्या करते हैं अडॉप्ट बच्चे?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अपने काम के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। कभी इनका अफेयर और तलाक सुर्खियों का कारण बन जाता है तो कभी इनकी शादी और इनके बच्चे लाइमलाइट में आ जाते हैं। बता दें, इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने बच्चों को गोद लिया।

खास बात यह है कि इन्होंने ना केवल बच्चों को गोद लिया बल्कि उनका बेहतर भविष्य भी बनाया। आज हम आपको बताएंगे इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जिनके गोद लिए हुए बच्चे काफी पॉपुलर है। साथ ही जानते हैं कि, आखिर इनके अडॉप्ट बच्चे क्या करते हैं?

मिथुन चक्रवर्ती

dishani chakraborty

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का। बता दें, मिथुन चक्रवर्ती ने कचरे के ढेर से मिली एक बच्ची की जान बचाई थी। इसके बाद बच्ची गोद ले लिया और उसे दिशानी नाम दिया। बता दें दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि दिशानी चक्रवर्ती ने 2 शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह खूबसूरती में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों से आगे हैं।

नीलम कोठारी

neelam kothari

मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने भी एक बेटी को गोद लिया है। बता दे नीलम कोठारी ने जाने-माने अभिनेता समीर सोनी के साथ शादी रचाई। इसके बाद उन्होंने एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम अहाना है। अहाना अभी काफी छोटी है, ऐसे में वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। नीलम अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करती रहती है।

सलीम खान

arpita khan

अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी एक बेटी को गोद लिया। दरअसल, सलीम खान अपनी पत्नी हेलन के साथ टहलने निकले थे जहां उन्हें सड़क पर एक बच्ची मिली थी। इसके बाद उन्होंने इस बच्ची को गोद ले लिया और अर्पिता नाम दिया। बता दे अर्पिता खान वर्तमान में मशहूर फैशन डिजाइनर है। उन्होंने अभिनेता आयुष शर्मा से शादी रचाई है।

सुभाष घई

subhash ghai

हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर सुभाष घई की बेटी मेघना भी काफी पॉपुलर है। दरअसल मेघना सुभाष घई के भाई की बेटी है। इन दिनों मेघना मुंबई स्थित व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल की प्रेसिडेंट है।

सुष्मिता सेन

sushmita sen

मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी दो बेटियों को गोद लिया जिनका नाम रिनी और अलीशा है। बता दे रिनी शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी है जबकि अलीशा अभी अपने स्कूल की पढ़ाई कर रही है।

रवीना टंडन

raveena tandon

वहीं पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी दो बेटियों को गोद लिया है जिनका नाम छाया और पूजा है। बता दे छाया और पूजा दोनों की ही शादी हो चुकी है और यह मां भी बन चुकी है। रवीना अक्सर अपनी बेटियों और उनके बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती है।

सनी लियोन

raveena tandon

पॉपुलर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया था। उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से महज 21 महीने की बेटी को गोद लिया था जिसका नाम निशा है। निशा अभी छोटी है, ऐसे में वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। सनी अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Back to top button