बॉलीवुड

…तो इस कारण बेटी ‘राहा’ का चेहरा नहीं दिखाते रणबीर-आलिया, एक्ट्रेस ने बयां की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। इस जोड़ी को एक साथ खूब पसंद किया जाता है। जब भी आलिया और रणबीर एक साथ नजर आते हैं तो फैंस इनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार हो जाते हैं। वहीं जब से आलिया और रणबीर एक बेटी के माता-पिता बने हैं तब से दोनों अपनी बेटी के साथ समय बिताने को कोई भी मौका नहीं छोड़ते। हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया ने बेटी राहा का चेहरा रिवील नहीं किया है।

वही फैंस राहा को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है लेकिन अभी तक राहा कि कोई भी पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की गई। इसके पीछे की वजह आलिया ने खुद बताई। तो आइए जानते हैं आखिर राहा का चेहरा अभी तक क्यों नहीं दिखाया गया..

क्यों नहीं दिखाती बेटी का चेहरा?
सबसे पहले हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल साल 2022 को शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2022 नवंबर में ही यह बेटी राहा के माता-पिता बन गए। कपूर खानदान में बेटी के जन्म के बाद काफी खुशियां है। वही आलिया भी अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है लेकिन इसमें उसका चेहरा नहीं दिखाई देता है। ऐसे में फैंस अक्सर राहा का चेहरा देखने की डिमांड करते हैं, लेकिन आलिया नहीं अभी तक अपनी बेटी की एक भी ऐसी तस्वीर शेयर नहीं की जिसमें राहा का चेहरा दिखाई दिया हो।

alia bhatt

पहली बार आलिया ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “रणबीर और मैं इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि हम कब तक राहा को लोगों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं। हम उसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट भी नहीं करना चाहते हैं। मैं अभी अपने छोटे बच्ची के बारे में हो रही किसी भी तरह की चर्चाओं में सहज नहीं हूं। ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं, ढेरों आशीर्वाद मिले।

मुझे हमेशा राहा की मम्मी कहा जाता है, जो मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं उन लोगों के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हूं जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं और मैं सच में ऐसा सोचती हूं कि एक बच्चे को पब्लिक फिगर नहीं होना चाहिए। अभी मेरी यही राय है।”

alia bhatt

पैपराजी की तारीफ में कही ये बातें
आलिया ने कहा कि, “ऐसा नहीं है कि हम कह रहे हैं कि कोई भी उसे नहीं देख सकता। ये अभी के लिए है और ज्यादातर लोग हमारे इस डिसीजन का सपोर्ट करते हैं।” पैपराजी की तारीफ करते हुए आलिया ने कहा कि, “मैं मानती हूं कि हम एक बिजनेस का पार्ट हैं। पैपराजी मेरे परिवार की तरह हैं और वो बहुत रिस्पेक्टिव हैं। जब हम लंदन से वापस लौट रहे थे तो सभी पैपराजी ने अपने कैमरे हटा लिए थे और राहा की पिक्चर्स कहीं शेयर नहीं की।”

आलिया भट्ट रणबीर का वर्कफ़्रंट
बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जो सफल साबित हुई थी। आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉक एंड रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा उनके पास ‘जी ले जरा’ और ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ जैसी फिल्में शामिल है। वहीं रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे जिसमें साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

alia bhatt

Back to top button