बॉलीवुड

लग्जरी कारें छोड़ मेट्रो में बैठी सारा अली खान, सादगी पर फ़िदा हुए फैंस, जमकर की एक्ट्रेस की तारीफ

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया करती हैं. बॉलीवुड में करीब चार साल से काम कर रही सारा अली खान अपने फैंस के बीच हर अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड अदाकारा होने के बावजूद सारा जमीन से जुड़े रहना पसंद करती हैं.

 

सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. उन्हें लाखों-करोड़ों की संख्या में लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है. अक्सर वे अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल वे अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है. इस वीडियो में अभिनेत्री मेट्रो में सफर का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं.

sara ali khan

सारा अली खान को आप इस वायरल वीडियो में मेट्रो की सवारी करते हुए देख सकते हैं. वे इसे हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रख रखे है और चश्मा लगा रखा है. फैंस का दिल अभिनेत्री का नो मेकअप लुक भी जीत रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इंस्टाग्राम पर सारा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. चंद सेकेंड के वीडियो में उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके लिए फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. अभिनेत्री के लिए फैंस लाइक्स और कमेंट करके अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

सारा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”आज कल क्या हो गया सब आर्टिस्ट लोगो को. सब मेट्रो में क्यों घूम रहे है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”पास में बाला फिल्म का आयुष्मन है क्या ?”. सारा के वीडियो पर कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी भी कमेंट किए है.

फिल्म केदारनाथ’ से की थी शुरुआत

अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी. तब उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग काम किया था. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट रही थी.

sara ali khan

अपने चार साल से ज्यादा के करियर में सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ के बाद लव आज कल, कुली नंबर 1, सिंबा, लव आज कल, अतरंगी रे जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि उन्हें अभी बॉलीवुड में लंबी पारी खेलनी है और उन्हें अभी खुद को साबित करना बाकी है.

सारा को आख़िरी बार फिल्म ‘गैसलाइट’ (Gaslight) में देखा गया था. हाल ही में यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेत्री ने अभिनेता विक्रांत मैसी संग काम किया था. फिल्म का हिस्सा अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी थी.

सारा ने शुरु की मर्डर मुबारक की शूटिंग

सारा इन दिनों फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बीते दिनों उन्होंने पोस्ट करते हुए फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की थी. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरें साझा की थी.

Back to top button