बॉलीवुड

जब सरेआम कंगना रनौत ने अनन्या पांडे की उड़ाई थी खिल्ली, VIDEO देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती है। कंगना रनौत इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो किसी भी मुद्दे पर बोलने के लिए हिचकिचाती नहीं बल्कि वह बड़ी ही बेबाक तरीके से इस पर अपनी राय रखना पसंद करती है। बता दे कंगना कई बार अपने बयानों के कारण विवादों का भी हिस्सा रह चुकी है। हालांकि इसके बावजूद वह मुद्दों पर बोलने से पीछे नहीं हटी। एक बार कंगना रनौत ने चंकी पांडे की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे का भी जमकर मजाक उड़ाया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

कपिल के शो में कंगना ने उड़ाया मजाक
दरअसल, हुआ यूं कि कंगना रनौत मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी। इस दौरान कंगना रनौत ने काफी एंजॉय किया। इसी बीच शो के होस्ट कपिल शर्मा कंगना से पूछ लेते हैं कि ‘बॉली बिंबो’ क्या होते हैं? इसके जवाब में कंगना रनौत अपनी जीभ से अपनी नाक को छूने की कोशिश करती है।

दरअसल हुआ यूं कि कंगना से पहले अनन्या पांडे कपिल शर्मा के शो में गई थी। इसी दौरान अनन्या पांडे ने अपने टैलेंट का खुलासा करते हुए बताया था कि वह अपनी नाक को जीभ से छू सकती है। बस कंगना रनौत ने इसी पर अनन्या का जमकर मजाक उड़ाया था।

kangana ranaut

कंगना ने बताया था कि जो लोग इस तरह की हरकतें करते हैं वह ‘बॉली बिंबो’ होते हैं। बता दें न केवल कंगना ने बल्कि लोगों ने भी अनन्या का भी जमकर मजाक उड़ाया था। वहीं कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा कि,”केवल कंगना ही ऐसा कर सकती हैं।”


बता दे अनन्या पांडे को उससे पहले भी नेपोटिज्म को लेकर कई बार ट्रोल किया जा चुका है। हालांकि अनन्या पांडे अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है और लगातार मेहनत कर रही है।

kangana ranaut

कंगना रनौत की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें कंगना रनौत के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में है जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। बता दे इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली है। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपडे जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Back to top button