बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर के नए लुक से ‘बवाल’, कटी-फटी ड्रेस पहन इवेंट में हुई शामिल, उर्फी जावेद से की तुलना

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी मशहूर है। बता दें, जाह्नवी जब भी किसी इवेंट या पार्टी में शामिल होती है तो उनका लुक काफी सुर्खियों में रहता है और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हालांकि कई बार जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड लुक के कारण ट्रोलिंग के निशाने पर भी आ चुकी है। अब इसी बीच में एक इवेंट में शामिल हुई जहां पर ग्रीन कलर की बोल्ड ड्रेस पहने हुए नजर आई। जहां कई लोगों ने जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को पसंद किया तो कई लोगों ने उन्हें दूसरी उर्फी जावेद तक भी बता डाला। तो आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट तस्वीरें…

फैंस को पसंद नहीं जाह्नवी की ड्रेस
दरअसल, जाह्नवी कपूर एक फैशन इवेंट में पहुंची थी जहां पर उनका लुक काफी सुर्खियों में रहा। देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर बोल्ड ग्रीन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। उनका ड्रेस सामने से काफी कटा हुआ है और इस ड्रेस में जाह्नवी ने कई बोल्ड पोज भी दिए। फ्रंट ओपन ड्रेस में जाह्नवी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उनका बोल्ड अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

janhvi kapoor

अपना कर्वी फिगर प्लांट करती हुई जाह्नवी हर बार की तरह एक बार फिर ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये जाह्नवी भी अब उर्फी की कॉपी करने लगी है।” एक ने कहा कि, “इसका ड्रेसिंग सेंस बिगड़ता जा रहा है..।” इसके अलावा भी कई लोगों ने जाह्नवी को बुरी तरह ट्रोल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें जाह्नवी के काम के बारे में तो वह जल्द ही साउथ अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी। वह फिल्म ‘एनटीआर 30’ साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। बता दे जाह्नवी को आखरी बार फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, हालांकि इसमें जाह्नवी की एक्टिंग को पसंद किया गया।

janhvi kapoor

इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास फिल्म ‘बवाल’ है जिसमें वह पहली बार अभिनेता वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देगी। फैंस वरुण और जाह्नवी की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें, जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह अभिनेता इशान खट्टर के साथ नजर आई थी। फिल्म को भी फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म ‘धड़क’ के बाद जाह्नवी कपूर अब तक ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘मिली’, ‘गुड लक जैरी’, ‘रूही अफ़जाना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Back to top button