बॉलीवुड

काला खट्टा बेच रहा मशहूर कॉमेडियन, कपिल के शो में किया काम, फिल्मों में भी आया नजर, ऐसी हो गई हालत

मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने बेहतरीन काम से हर बार फैंस का दिल जीत लिया करते हैं. 42 साल के हो चुके सुनील ग्रोवर ने अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन कॉमेडी से हर किसी का दिल जीता है. सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुके हैं.

sunil grover

लंबे समय तक सुनील कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं. उन्हें शो में काफी पसंद किया जाता था. वे अपने हर अंदाज से दर्शकों का ध्यान खींच लेते थे और फैंस को खूब हंसाते-गुदगुदाते थे. कपिल के शो में सुइनेले कई तरह के किरदार निभाते थे.

sunil grover

कभी रिंकू भाभी बनकर सुनील अलग अंदाज में नजर आते थे तो कभी डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार में दर्शकों का खूब मनोरंजन करते थे. डॉ मशहूर गुलाटी का उनका किरदार फैंस के बीच खूब प्रसिद्ध हुआ था. हालांकि सुनील सालों पहले कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके है.

sunil grover and kapil sharma

सुनील इसके अलावा सोशल मीडिया से भी खूब सुर्खियां बटोरते है. वे अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैंस और सोशल मीडिय यूजर्स का ध्यान खींचते रहते है. सोशल मीडिया पर सुनील की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. वे अपने फैंस से लगातार रुबरु होते रहते हैं.

sunil grover

सुनील ग्रोवर को इंस्टाग्राम पर 57 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वे अपने लाखों फ़ॉलोर्स से आए दिन रुबरु होते हैं. अक्सर ही अभिनेता पोस्ट करते रहते हैं. वे कभी कोई तस्वीर डालते हैं तो कभी कोई वीडियो फैंस के लिए साझा करते हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

sunil grover

हाल ही में सुनील ने अपना एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम से पोस्ट किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. सुनील के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. हाल ही में अभिनेता और कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”दोपहर का नाश्ता”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

इस वीडियो के माध्यम से अब फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को सुनील का नया रुप देखने को मिला है. अब वे बर्फ का गोला बेचते हुए नजर आ रहे हैं. वे खुद मशीन में अपने हाथों से बर्फ घिसते हुए देखे जा सकते है. उनका यह वीडियो फैंस के लिए काफी मजेदार है. फैंस इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

सुनील के वीडियो पर कमेंट करते हुए आरजे आलोक ने लिखा है कि, ”भैया एक नीला खट्टा प्लीज़, काला नमक, ज़्यादा”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुझे दो देना. आज गर्मी ज्यादा है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”काला खट्टा है क्या भैया”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”गोले का पैटीस बना डाला”.

गौरतलब है कि सुनील अक्सर ही इस तरह के वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते रहते हैं. कभी वे सोशल मीडिया पर दूध बेचते हुए कोई वीडियो पोस्ट करते है तो कभी उन्हें सब्जी तो कभी मूंगफली बेचे हुए देखा जाता है.

Back to top button