विशेष

20 दिन में दूसरी बार पिता बने यूट्यूबर अरमान मलिक, पहली पत्नी पायल ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल 20 दिन पहले ही उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया था। अब उनकी पहली पत्नी पायल मालिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। ऐसे में उनके घर में खुशियों का माहौल है। बता दें, खुद अरमान मलिक ने अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर किया है। वही इस गुड न्यूज को जानने के बाद उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और लगातार कपल को माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं।

पायल के मां बनने पर फैंस हुए एक्साइटेड
बता दे पायल ने भी मेटरनिटी फोटोशूट के साथ एक तस्वीर साझा की है और उन्होंने लिखा कि, “आखिरकार वो पल आ गया… मां बनने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। गेस करिये, बेबी बॉय या बेबी गर्ल।” हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि पायल के घर लड़का हुआ है या लड़की, लेकिन फैंस काफी एक्साइटेड है और लगातार उनसे बात कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaid Malik (@_zaidmalik_9)


वहीं इससे पहले यूट्यूबर ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वह कह रहे थे कि, “खुशियां ही खुशियां.. देखो चारों ओर फैली क्योंकि मेरे घर आ रहे हैं नन्हे मेहमान..”

वहीं फैन सभी कपल को कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप लोगों को दो बेटी चाहिए थी हमें भी बताओ क्या हुआ..।” एक दूसरे ने लिखा कि, “छोटे से वीडियो में ही रिवील कर दो बेटी हुई है या बेटा हुआ है। पायल के लिए मैं काफी खुश हूं।” तो एक अन्य ने लिखा कि, “परिवार के सभी सदस्यों को बधाई जो भी हुआ बस दोनों बच्चे, हमारी पायल स्वस्थ हो और हमारे लिए क्या चाहिए।” इसके अलावा भी यूजर्स ने कई तरह के कमेंट पर कपल को बधाई दी और प्यार जताया।

ऐसे हुई थी अरमान मलिक की दो शादियां
बता दें, पायल आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंट हुई थी। रिपोर्ट की माने तो बड़े बेटे चिरायु के जन्म के बाद कुछ दिक्कतों के कारण वह प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही थी जिसके बाद उन्होंने आईवीएफ की मदद ली थी। बता दे अरमान मलिक की दोनों ही पत्नियां बहुत खूबसूरत है और बहनों की तरह रहती है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों एक दूसरे का भी ख्याल रखती है।

अरमान मलिक और पायल की शादी साल 2011 में हुई थी जिसके बाद उनके घर बेटे का जन्म हुआ था। इसके बाद अरमान मलिक कृतिका मलिक को डेट करने लगे। इसके बाद यह साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। बता दें अरमान भी दोनों ही पत्नियों को बेहद खुश रखते हैं।

Back to top button