बॉलीवुड

हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची नेहा शर्मा, कैमरे के सामने खुली ड्रेस! भड़के यूजर्स

बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है। नेहा शर्मा जहां भी जाती है अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती है। हालांकि कई बार एक्ट्रेस अपनी अतरंगी ड्रेसेस के कारण ट्रोलिंग के निशाने पर भी आ जाती है। अब एक बार फिर नेहा शर्मा एक फैशन शो में पहुंची जहां पर वह काफी बोल्ड ड्रेस पहने हुए नजर आई थी। बता दे इस दौरान जैसे ही नेहा शर्मा कैमरे के सामने आई तो उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इतना ही नहीं बल्कि नेहा शर्मा का यह रूप देखने के बाद यूजर्स भी उन पर भड़क उठे और बुरी तरह उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

neha sharma

खुद की ड्रेस से अहसज हुई एक्ट्रेस
वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि नेहा शर्मा हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने येलो कलर का हेवी लहंगा पहना हुआ था जो फ्रंट ओपन था। वही उनकी ब्लाउज भी काफी रिवीलिंग थी जो उन्हें बोल्ड लुक दे रही थी। हालांकि नेहा शर्मा का यह बोल्ड लुक उनके लिए मुसीबत बन गया क्योंकि वह खुद भी बार-बार इस ड्रेस में असहज महसूस हो रही थी।


इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते भी बच गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा शर्मा खुद को असहज महसूस कर रही है। जैसे ही नेहा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भड़क उठे और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये काहे को उर्फी और पूनम पांडे बनकर घूम रही है, चीप लग रही है।” एक ने कहा कि, “ऐसे कपड़े में ही खूबसूरत लगते हैं क्या? अगर ठीक से थोडा पहनी होती तो अच्छा भी लगता।” एक ने कहा कि, “यह न्यूडिटी है इसे कहीं से फैशनेबल नहीं कहा जा सकता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


एक अन्य ने लिखा कि, “अश्लीलता का ट्रेंड चल रहा है।” एक दूसरे ने कहा कि, “मुझे लगता है अब सबको पता है कि अगर लाइमलाइट में आना है तो बस एक काम करो कपड़े कम पहनो और दांत ज्यादा दिखाओ।” एक अन्य ने कहा कि, “उर्फी जावेद से प्रेरित लगती हैं।”

neha sharma

इसके अलावा भी कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स किए। हालांकि ये कोई पहली दफा नहीं है जब नेहा शर्मा अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आए हो। इससे पहले भी वह अपनी जिम की तस्वीरें और जिम आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है।

फ्लॉप रहा एक्ट्रेस का करियर
बात करें नेहा शर्मा के काम के बारे में तो वह मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘थोड़ा थोड़ा प्यार हुआ तुमसे..’ में नजर आई थी जिसकी माध्यम से उन्हें सफलता हासिल हुई। नेहा शर्मा ने साल 2007 में आई तेलुगू फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके बाद साल 2010 में फिल्म ‘क्रुक’ से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया जहां पर वे ‘यमला पगला दीवाना-2’, ‘जयंताभाई की लव स्टोरी’, ‘यंगिस्तान’, ‘मुबारकां’, ‘तान्हाजी’ जैसी फिल्मों में नजर आई।

Back to top button