बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की कार्बन कॉपी है ये हसीना, एक पल के लिए विक्की कौशल भी खा जाएंगे धोखा

काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भला कौन नहीं जानता। कैटरीना कैफ अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेक़रारा रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। यही वजह है कि इंडस्ट्री में वह सबसे ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है।

katrina kaif

कई लड़कियों की चाहत होती है कि वह भी कैटरीना कैफ की तरह फिट और खूबसूरत दिखाई दें। हालांकि कैटरीना की तरह बनना हर किसी के बस की बात नहीं। लेकिन इन दिनों एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह हूबहू कैटरीना कैफ की तरह दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं बल्कि यदि आप इस हसीना की तस्वीरें देखेंगे तो एक नजर के लिए आप भी धोखा खा बैठेंगे। तो आइए जानते हैं इस वायरल गर्ल के बारे में….

katrina kaif

बता दें, इस चर्चित लड़की का नाम अलीना राय है जो हूबहू कैटरीना कैफ की तरह दिखाई देती है। इन वायरल तस्वीर में आप भी देख सकते हैं कि अलीना राय काफी हद तक कैटरीना कैफ जैसे ही दिखाई देती है। उनके नैन, नक्श और बाल भी कैटरीना की तरह ही है। अलीना राय उस दौरान काफी सुर्खियों में रही थी जब टिक टॉक पर अपने वीडियो शेयर करती थी।

katrina kaif

इसी दौरान लोगों ने उन्हें नोटिस किया और सोशल मीडिया की कैटरीना कैफ कहा जाने लगा। इतना ही नहीं बल्कि अलीना भी खुद को दूसरी कैटरीना कैफ ही मानती है और उनकी ज्यादातर तस्वीरें कैटरीना कैफ से ही मिलती जुलती है।

katrina kaif

katrina kaif

अलीना रॉय अक्सर कैटरीना कैफ की तरह ही अपनी तस्वीरें क्लिक करवाती है और सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ को भी टैग करती है। अलीना की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। इसके अलावा वह अक्सर कैटरीना के वन लाइनर वीडियो भी साझा करती रहती है।

katrina kaif

खास बात यह है कि अलीना राय को अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम मिल चुका है। जी हां.. वह जल्द ही फिल्म ‘रोश’ में नजर आएंगी जिसमें मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती नजर आएंगे। ये अलीना की डेब्यू फिल्म है। रिपोर्ट की मानें तो उनकी यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली है।

katrina kaif

katrina kaif

अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर अलीना रॉय ने बताया कि, ‘मेरे पास अपने किरदार के माध्यम से शेयर करने और लाने के लिए बहुत कुछ है। सबसे पहले कुछ नया और बेहतरीन, मैं लोगों के सामने अपना व्यक्तित्व लाउंगी और कुछ ऐसा जिससे हर कोई रिलेट कर सके। मैं मूल रूप से इंग्लैंड से हूं और कुछ समय से मुंबई में रह रही हूं। इस फिल्म का ऑफर अभी मेरे पास आया है। मुझे हमेशा भारतीय फिल्में देखना पसंद है और मैं हिंदी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी।”

katrina kaif

एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं अच्छी हिंदी बोल सकती हूं। मैं उम्मीद कर रही हूं कि हर कोई फिल्म देखेगा। ये एक सस्पेंस थ्रिलर है और इस फिल्म में काम करना एक प्यारा अनुभव रहा। जब निर्माताओं ने मुझे ये कहानी सुनाई, तो मैं सचमुच इस फिल्म की कल्पना कर सकती थी। मैं न केवल उत्साहित थी बल्कि आश्वस्त थी कि मुझे इसे करने की आवश्यकता है क्योंकि ये फिल्म लोगों को संद आएगी।”

katrina kaif

वही बात करें असल कैटरीना कैफ की तो वह बहुत जल्द ही अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी।

Back to top button
?>