बॉलीवुड

TV की ‘क़्वीन’ है दुल्हन सी सजी-धजी ये बच्ची, ‘अनुपमा’ से घर-घर में बनाई पहचान, बताओं कौन?

एक्टिंग की दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में यह सितारे कभी अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी इनकी सिंगल तस्वीर वायरल होती रहती है। वहीं फैंस भी इनकी झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरों पर पैनी नजर रखते हैं।  अब इसी बीच सोशल मीडिया पर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस छोटी सी बच्ची को कोई पहचान नहीं पाया। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है?

muskan bamne

लहंगा-चोली पहन बैठी ये बच्ची है बड़ी अदाकारा
इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि छोटी सी बच्ची मेकअप किए हुए नजर आ रही है।  हाथों में मेहंदी लगी हुई है, बालों में मांग टीका लगा हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर भी मेकअप किया हुआ है। दुल्हन सी सजी धजी बेटी यह बच्ची वर्तमान में टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है और इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में भी नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि अनुपमा के माध्यम से इस एक्ट्रेस को घर-घर में बड़ी पहचान मिली। शो में बच्ची थोड़ी गुस्सेल जिद्दी और रोने वाली लड़की का किरदार निभा रही है। यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो चलिए फिर में हम खुलासा कर ही देते हैं कि यह छोटी सी बच्ची कौन है?

muskan bamne

इस किरदार से जीता दर्शकों का दिल
दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में अनुपमा की बेटी पाखी का किरदार निभाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस मुस्कान बामने है। जी हां.. वही मुस्कान बामने जो काफी लंबे समय से अनुपमा से जुड़ी हुई है और फैंस को भी खूब भा रही है।

muskan bamne

बता दे मुस्कान बामने अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है और यूजर्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। 25 अक्टूबर 2001 को मध्य प्रदेश के शहर भोपाल में जन्मी मुस्कान बामने एक मशहूर मॉडल और डांसर भी है।

muskan bamne

इस फिल्म में काम कर चुकी हैं मुस्कान बामने
बता दे मुस्कान बामने ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘हसीना पारकर’ से की थी। फिल्म में वह मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आई थी। इसके बाद उनकी किस्मत का सितारा चमका और टीवी शो में काम करने का मौका मिला।

muskan bamne

बता दे मुस्कान की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वहीं टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनुपमा के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली नजर आ रही है।

Back to top button