दिलचस्प

उंगली पकड़ के तूने चलना सिखाया.. बेटी ने शादी में किया डांस, भावुक होकर पिता स्टेज पर आ गए, फिर..

बेटियां अपने पापा के सबसे करीब होती हैं। एक पिता अपनी बेटी का बड़े नाजो से ध्यान रखता है। उसकी हर इच्छा पूरी करता है। उसके साथ कई यादगार लम्हे गुजारता है। ऐसे में जब बेटी शादी के लायक हो जाती है और घर छोड़कर जाती है तो पिता की आंखें नम हो जाती है। एक तरफ उसे बेटी के घर बसने की खुशी होती है तो दूसरी तरफ उसके दूर जाने का गम होता है।

शादी में बेटी का डांस देख भावुक हुए पिता

आज हम आपको पिता और बेटी का ऐसा ही एक भावुक पल दिखाने जा रहे हैं। यहां एक बेटी अपनी शादी में पिता के लिए एक सुंदर डांस प्रस्तुत करती है। वह राजी फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘मुड़ के ना देखो दिलबरो…’ पर परफॉर्म करती है। इस दौरान वह स्टेज पर पिंक शिमरी लहंगा पहनकर आती है और बेहद प्यारा डांस करती है। एक तरफ बेटी स्टेज पर परफॉर्म है तो दूसरी तरफ उसके पिता सामने खड़े उस देख रहे होते हैं।

बेटी की शानदार डांस प्रस्तुति देख पिता बड़े भावुक हो जाते हैं। उनकी आंखें नम हो जाती है। उन्हें अपनी लाड़ली बेटी का यह स्पेशल डांस बड़ा पसंद आता है। इसके बाद पिता स्टेज पर जाते हैं। वह माइक हाथ में लेकर बेटी के लिए कुछ प्यारे शब्द कहते हैं। वह बोलते हैं ‘एक आंख में आंसू बनाकर रखूंगा तुझे, खुशी बनाकर रखूंगा तुझे दूसरी आंख में’।

लोगों को पसंद आया दिल छू लेने वाला मोमेंट

बाप बेटी के इस खूबसूरत पल का वीडियो इंस्टाग्राम पर shaadibts नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर लोगों की सुंदर प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक शख्स बोला “ये दिल छू लेने वाला मोमेंट था। बाप बेटी का रिश्ता हमेशा स्पेशल होता है।” दूसरा यूजर लिखता है “यह वीडियो देख मेरी भी आंखें भर आई। सच में अद्भुत है यह सब।” फिर एक लड़की का कमेंट आता है “मैं भी अपनी शादी में पापा के बारे में सोचकर खूब रोई थी। आज भी पापा के साथ अपने घर रहना मिस करती हूं।”

यहां देखें वीडियो

लोग इस वीडियो को इंटरनेट पर मौजूद सबसे प्यारी चीज बता रहे हैं। वहीं कुछ इस बात से नाराज नजर आ रहे हैं कि शादी के बाद लड़कियों को ही घर छोड़कर क्यों जाना होता है? लड़के ऐसा क्यों नहीं करते? वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही इसे दूसरों के साथ शेयर भी करें।

Back to top button