बॉलीवुड

घुंघराले बालों में कमाल की लगती है ये हसीनाएं, तस्वीरें देख आप भी इनके प्यार में उलझ जाएंगे

बाल हर लड़की की सुंदरता में चार चांद लगाने का काम करते हैं। इसलिए लड़कियां कई अलग–अलग हेयर स्टाइल रखती हैं। लेकिन कई बार बालों का पैटर्न अलग होने की वजह से इसमें भी लिमिटेशन आ जाती है। जैसे जिन लड़कियों के घुंघराले बाल होते हैं वह बालों को लेकर ज्यादा प्रयोग नहीं कर पाती हैं। हालांकि कर्ली हेयर वाली दिखने में यूनिक और ब्यूटीफुल होती हैं। अब फिल्म इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों को ही देख लीजिए। ये घुंघराले बालों में कमाल की लगती हैं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड क्वीन के नाम से फेमस हैं। वह अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह जब से इंडस्ट्री में आई हैं तब से अपनी अदाकारा के अलावा अपनी यूनिक कर्ली हेयर स्टाइल के लिए भी जानी जाती रही हैं। उनके ऊपर यह स्टाइल बड़ा सूट करता है। वह इसमें बेहद हॉट लगती हैं।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने भी बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है। वह अपने दमदार अभिनय को लेकर युवाओं की फेवरेट बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। इनका लुक और स्टाइल बड़ा आकर्षक है। उनके घुंघराले बाल इनकी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा देते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि घुंघराले बालों को मैनेज करने का सबसे बेस्ट तरीका है आप कभी कंघी ना करें।

सान्या मल्होत्रा

दंगल फेम सान्या मल्होत्रा भी अपने घुंघराले बालों के लिए जानी जाती हैं। वह भी बॉलीवुड में कई दिलचस्प किरदार निभा रही हैं। इनके ये किरदार घुंघराले बालों की वजह से और भी ज्यादा दिलचस्प लगते हैं। सान्या जब ऑनस्क्रीन अभिनय करती हैं तो उनके घुंघराले बालों के चलते बड़ी आकर्षक लगती हैं। निगाहें उन पर से हटने का नाम नहीं लेती हैं।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री प्रीति जिंटा का फिल्मी करियर बड़ा शानदार रहा है। वह इन दिनों आईपीएल में अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। प्रीति की क्यूटनेस में चार चांद लगाने में दो चीजें अहम भूमिका निभाती हैं। पहली उनके गालों पर पड़ते स्वीट डिंपल और दूसरी उनके कर्ली हेयर। इन दोनो का कॉम्बिनेशन उन्हें बेहद क्यूट गर्ल बनाता है।

जूही चावला

जूही चावला बॉलीवुड की दुनिया में जाना माना चेहरा है। वह भी अपनी क्यूट अदाओं और स्वीट लुक के लिए जानी जाती हैं। उनके भी कर्ली हेयर हैं जो उनकी सुंदरता को और भी बड़ा देते हैं। वह इन घुंघराले बालों में बला की खूबसूरत लगती हैं। यह कर्ली हेयर उनके डिफरेंट लुक की पहचान रहे हैं।

साई पल्लवी

साई पल्लवी सेंथमराय साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्में कर चुकी हैं। वह एक अच्छी डांसर भी हैं। वह एजुकेशन से डॉक्टर (एमबीबीएस) भी हैं। साउथ में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग इनके घुंघराले बालों को पसंद करते हैं। वह इसमें। बड़ी क्यूट लगती हैं।

नित्या मेनन

नित्या मेनन साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह एक सिंगर भी हैं। इनके भी कर्ली हेयर हैं। यह घुंघराले बाल इन्हें एक यूनिक लुक देते हैं। लोग इनके इस लुक को बेहद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें आए दिन छाई रहती है।

Back to top button