बॉलीवुड

वो घिसी-पीटी हीरोइन में से नहीं… कंगना रनौत के मुरीद हुए आर. माधवन, तारीफ में कही ये बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर है। वह राजनीति से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखना पसंद करती है और उनका यही अंदाज उन्हें बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों से अलग बनाता है। गौरतलब है कि, कंगना का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। कंगना कई बार ऐसे बयान दे चुकी है जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बोलने के लिए हिचकिचाती नहीं है। ऐसे में कई लोग कंगना की तारीफ भी करते हैं।

kangana ranaut

अब इसी बीच मशहूर अभिनेता और उनके को-एक्टर रहे आर. माधवन उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए नजर आए। जी हाँ… आर माधवन ने कंगना को इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस बताया। तो आइए विस्तार से जानते हैं कि आखिर आर माधवन ने कंगना की तारीफ में क्या कहा?

इन फिल्मों में नजर आए कंगना-माधवन
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि कंगना रनौत और आर. माधवन एक साथ फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने अच्छा कलेक्शन किया था। इसी को देखते हुए साल 2015 में ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ भी लेकर आए जिसने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

 r madhavan

इस फिल्म में कंगना और माधवन की एक्टिंग कमाल की थी और फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया। अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने कंगना की तारीफ में कहा कि वे इंडस्ट्री की सबसे मजबूत महिला है।

 r madhavan

सबसे मजबूत महिला हैं कंगना
जब आर. माधवन से कंगना के साथ काम करने वाला सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते हुए कहा कि, “अगर आप उनकी सभी फिल्मों की सभी लीड हीरोइन्स को देखें, तो वे बहुत मजबूत हैं। कंगना या शालिनी या उन सभी मजबूत महिलाओं के साथ काम करना, जिनके साथ काम करने का सौभाग्य मुझे मिला, वे सभी अपनी राय पेश करने वाली महिलाएं थीं।”

 r madhavan

उन्होंने कहा कि, “कंगना रनौत कोई घिसी-पिटी हीरोइन में से नहीं हैं। जो कि एक-दो फिल्मों में आती हैं और डांस करती हैं और आदमी से थप्पड़ खाकर चली जाती हैं। मैं खुद इस तरह की फिल्मों में कभी काम नहीं करना चाहता। इस तरह की कहानियों में शामिल होने वाले लोग सबसे बड़े मुर्ख हैं।”

 r madhavan

कंगना और माधवन का वर्कफ़्रंट
बात करें आर माधवन के काम के बारे में तो वह जल्द ही शो ‘द रेलवेमैन’ में दिखाई देंगे। रिपोर्ट की मानें तो यह शो ‘भोपाल गैस त्रासदी’ से प्रेरित है जिसमें आर माधवन के साथ-साथ के. के. मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे कलाकार नजर आएंगे। आर माधवन को लास्ट टाइम फिल्म ‘रॉकेट्री’ रिलीज हुई थी जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

kangana ranaut

वही कंगना रनौत के पास ‘इमरजेंसी’ है। कंगना को आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था जिसमें वह शानदार एक्टिंग करती दिखी थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के मुताबिक फ्लॉप साबित हुई।

Back to top button