बॉलीवुड

इस विलेन की बेटी हैं शरमन जोशी की पत्नी, यदि फिल्मों में होती तो कर देती सारा-जाह्नवी की छुट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता शरमन जोशी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। ‘3 इडियट’, ‘रंग दे बसंती’, ‘फरारी की सवारी’, ‘स्टाइल’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके शरमन जोशी अभी भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

sharman joshi

शरमन जोशी 21 साल के थे तभी उन्होंने शादी रचा ली थी और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर विलेन के दामाद बने। जी हां.. उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है। इतना ही नहीं बल्कि फिटनेस के मामले में शरमन जोशी की पत्नी बॉलीवुड से जुड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती है। तो आइए जानते हैं शरमन जोशी की पत्नी के बारे में..

21 की उम्र में रचाई शादी

sharman joshi

बता दें, शरमन जोशी जब 21 साल के थे तभी शादी के बंधन में बंध गए थे। दरअसल, हुआ यूं कि इन दिनों शरमन जोशी कॉलेज में थे और कॉलेज के दिनों में उनकी मुलाकात मशहूर विलेन यानिकि अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई।

sharman joshi

दोनों एक साथ ही कॉलेज की पढ़ाई कर रहे थे तभी दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और साल 2000 जनवरी में इन्होंने शादी रचा ली। शादी के बाद शरमन जोशी तीन बच्चों के पिता बने जिनका नाम ख्याना जोशी, बेटे विहान और वरयान जोशी हैv बता दें शरमन और प्रेरणा की शादी को करीब 22 साल हो चुके हैं और आज भी यह दोनों एक दूसरे के साथ न्यू मैरिड कपल की तरह रहते हैं।

बेहद खूसबूरत है प्रेरणा चोपड़ा

sharman joshi

गौरतलब है कि प्रेम चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के खौफनाक विलेन हुआ करते थे जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि अब वह कम ही फिल्मों में नजर आते हैं। वही उनकी बेटी प्रेरणा भी बेहद ही खूबसूरत है।

sharman joshi

यदि प्रेरणा को खूबसूरती को देखते हुए कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि, वह फिल्मों में होती तो सारा अली खान, सुहाना खान, खुशी कपूर जैसी स्टार किड्स को टक्कर देती नजर आती है। हालांकि प्रेरणा चोपड़ा को फिल्मी दुनिया से कोई खास लगाव नहीं है। इसके अलावा वह लाइमलाइट में भी रहने का शौक नहीं रखती। बता दे प्रेरणा को कभी कभार शरमन जोशी के साथ पार्टियों में देखा जाता है।

शुरुआत में झेली आलोचना

sharman joshi

वहीं बात करें शरमन जोशी के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1999 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘गॉड मदर्स’ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद में ‘रंग दे बसंती’, ‘ढोल’, ‘फरारी की सवारी’ जैसी फिल्मों में काम करने में कामयाब रहे। कहा जाता है कि करियर की शुरुआत में शर्मन जोशी को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

दरअसल, शुरुआत में शरमन जोशी की कॉमिक टाइमिंग बहुत खराब थी जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। हालांकि धीरे-धीरे अभिनेता ने अपनी मेहनत पर नाम कमाया और 3 इडियट जैसी फ़िल्में देकर एक बड़ा मुकाम हासिल किया।

Back to top button
?>