बॉलीवुड

Pics : वरुण ने ऐसे मनाया 36वें साल का जश्न, बर्थडे पर पत्नी संग हुए रोमांटिक, शर्टलेस होकर दिए पोज

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता वरुण धवन 36 साल के हो गए हैं. मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी.

वरुण धवन ने अपने करीब 10 साल के फ़िल्मी करियर में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. वे अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में वे काफी चर्चा में बनी रहते हैं. वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपना 36वां जन्मदिन अपनी पत्नी और अपने करीबी लोगों के साथ मनाया.

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वे अपनी पत्नी नताश दलाल के साथ देखने को मिल रहे हैं. वहीं उन्हें अपने जिम ट्रेनर के साथ भी देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में वरुण अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. वे कुर्सी पर बैठे हुए है और सामने टेबल पर उनका बर्थडे केक रखा हुआ है.

दूसरी तस्वीर में भी वरुण नताशा के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों समंदर के किनारे झूल झूलते हुए देखे ज सकते है. नताशा झूले पर बैठी हुई है जबकि वरुण झूले पर खड़े हुए है. वरुण को एक अन्य तस्वीर में कई लोगों के साथ साथ भी देखा जा सकता है. वे एक तस्वीर में अपने जिम ट्रेनर के साथ भी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


जिम ट्रेनर के साथ उन्होंने जो तस्वीर साझा की है उसमें वे शर्टलेस है. उनकी तगड़ी बॉडी पर भी उनके फैंस फ़िदा हो गए है. वरुण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. वरुण की पोस्ट को 19 घंटों में समाचार लिखे जाने तक 11 लाख 62 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेता वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा था कि, ”बेस्ट क्रू के साथ जन्मदिन. सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. 36 की शुरुआत हो चुकी है”. वरुण की पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं उनकी पोस्ट पर सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

वरुण की पोस्ट पर गायक अरमान मलिक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई”. गायिका और अभिनेत्री शर्ली सेतिया ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं”. अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं वरुण”. एली अवराम ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं”. पोस्ट पर उर्वशी रौतेला, निमृत कौर सहित अन्य कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए है.

वरुण-नताशा ने जनवरी 2021 में की थी शादी

36 वर्षीय वरुण शादीशुदा हैं. उन्होंने जनवरी 2021 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताश दलाल संग ब्याह रचाया था. दोनों की शदी शादी महाराष्ट्र के अलीबाग में धूमधमा से हुई थी जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. दोनों की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं. अब फैंस चाहते है कि दोनों जल्द से जल्द माता-पिता बन जाए.

Varun Dhawan and natasha dalal marriage

Back to top button