बॉलीवुड

16 साल की उम्र से ‘ब्यूटी क़्वीन’ हैं सामंथा, एक्ट्रेस की जवानी की तस्वीर देखते ही लट्टू हुए फैंस

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। सामंथा ने ना केवल साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है।

samantha ruth prabhu

ऐसे में हर साल उनके लुक में बदलाव देखने को मिलता है। इसी बीच सामंथा की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे देखने के बाद फैंस उन पर अपना दिल हार बैठेv सामंथा की यह तस्वीर 16 साल की उम्र की है जिसमें सामंथा बेहद ही हसीन दिखाई दे रही है। तो आइए देखते हैं सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट तस्वीर..

फैंस को खूब पसंद आई सामंथा की तस्वीर

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म ‘शकुंतलम’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान ‘के साथ इस फिल्म की जोरदार टक्कर भी देखने को मिली। इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा कि, “16 साल की मैं..” देखा जा सकता है कि तस्वीर में सामंथा रुथ प्रभु शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है।

samantha ruth prabhu

इसके साथ ही उन्होंने श्रग पहना हुआ है। जैसे ही सामंथा रुथ प्रभु की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं और लगातार एक्ट्रेस की तारीफ किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों का कहना है कि सामंथा रुथ प्रभु शुरुआत से ही बहुत खूबसूरत है और अब वह इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन बन चुकी है। बता दें, सामंथा रुथ प्रभु साउथ की टॉप एक्ट्रेस है जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

samantha ruth

बता दे समांथा रुथ प्रभु ने ‘ये माया चेसावो’ से अपने करियर की शुरुआत की और वह साउथ इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने में कामयाब रही। बात की जाए सामंथा की निजी जिंदगी के बारे में तो साल 2017 में उन्होंने पॉपुलर एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की थी। लेकिन 4 साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया।

samantha ruth prabhu

सामंथा की अपकमिंग फिल्म

samantha ruth

बात करें सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ़्रंट के बारे में तो फिल्म ‘शकुंतलम’ के बाद वह वेब सीरीज ‘खुशी’ में दिखाई देंगी। इसमें वह मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘सिटाडेल’ नाम की भी एक वेब सीरीज है जिसमें वरुण धवन के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा सामंथा Arrangements of Love में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सामंथा के पास फिल्मों की भरमार है जिनमें विग्नेश शिवन की आगामी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal भी शामिल है।

Back to top button
?>