बॉलीवुड

काफी मॉर्डन हैं वरुण धवन और नताशा का आलीशान घर, यूनिक तरीके से तैयार किया घर का कोना-कोना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वरुण धवन ने साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की। पहली फिल्म से वह लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। इसके बाद से वह एक के बाद एक हिट फिल्मों में दिखाई दिए। बता दे आज यानी कि 24 अप्रैल को वरुण धवन अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं वरुण धवन के घर की कुछ स्पेशल तस्वीरें जिस घर में वह अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ लग्जरी लाइफ जीते हैं। तो आइए देखते हैं नताशा और वरुण के घर की इनसाइड तस्वीरें….

बता दें, वरुण धवन ने साल 2017 में मुंबई में एक नया अपार्टमेंट लिया था जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इस अपार्टमेंट में वह अपनी पत्नी नताशा के साथ रहते हैं। वरुण धवन के घर में एक लग्जरी जिंदगी जीने के लिए सारी सुविधाएं हैं।

varun dhawan

varun dhawan

बता दे वरुण ने अपने घर में छोटा सा जिम भी बनवाया है जहां पर अक्सर जिम करते हुए नजर आते हैं। अभिनेता ने लॉकडाउन में कई जिम वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए थे। वहीं उन्होंने घर की दीवारों को भी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों से सजाया है।

दरअसल दीवारों पर बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स लगाई गई है जो उनके घर को एक मॉडर्न लुक दे रही है। वही घर के ड्राइंग रूम की भी झलक देखने को मिली।

varun dhawan

देखा जा सकता है कि इस रूम में क्लास सी क्रीम सोफे लगे हुए हैं, इसके साथ ही घर में फैंसी लाइट्स भी लगी हुई है जो उनके घर को भी बहुत ही खूबसूरत लुक दे रहा है। वरुण का ये घर मुंबई के जुहू में स्थित है।

varun dhawan

varun dhawan

इसके अलावा वरुण ने शादी के बाद अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस दौरान यह दोनों बेडरूम की झलक दिखाते हुए नजर आए थे। गौरतलब है कि नताशा दलाल वरुण धवन के बचपन की दोस्त है। देखा जा सकता है कि एक्टर के घर में एक बड़ा सा डायनिंग एरिया भी है।

varun dhawan

वरुण ने घर के बाथरूम से भी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह शर्टलेस नजर आए थे। बता दे वरुण धवन अपने भाभी-भैया के रूम की भी झलक दिखा चुके हैं।

varun dhawan

varun dhawan

यदि बात की जाए वरुण धवन के काम के बारे में तो वह आखरी बार उन्हें फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में वह नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी समेत बड़े कलाकारों के साथ दिखाई दिए थे। वरुण धवन अब जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में होंगी।

बता दें, वरुण धवन अब तक ‘भेड़िया’, ‘जुग जुग जियो’, ‘दिलवाले’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘कुली नंबर 1’, ‘एबीसीडी-3’, ‘कलंक’, ‘जुड़वा-2’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘बदलापुर’, ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘अक्टूबर’ और ‘सुई धागा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Back to top button
?>