बॉलीवुड

Video: बेटी संग दिखने पर ट्रोल हुई ऐश्वर्या, लोग बोले- दुनिया में एक ही मां है क्या, छोड़ो उसका हाथ

हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. उनकी फिल्म PS 2 जल्द रिलीज होने वाली है. इससे पहले वे साल 2022 में फिल्म PS 1 में नजर आई थी. यह फिल्म काफी सफल रही थी. अब ऐश्वर्या के फैंस को उनकी आगामी फिल्म का इंतजार है.

aishwarya rai

फिलहाल ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ नजर आई हैं. हाल ही में ऐश्वर्या को अपनी लाड़ली आराध्या बच्चन के साथ हवाई अड्डे पर देखा गया. एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या अपनी 11 साल की बेटी का हाथ पकड़कर चलती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी के बीच हमेशा की तरह ही एक मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं.

ऐश्वर्या और आराध्या का वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है तो कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए वायरल भयानी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”आज एयरपोर्ट पर मम्मी और उनकी नन्ही राजकुमारी. ऐश्वर्या राय अपने बच्चे को अपने पास रखती हैं चाहे वह कितनी भी बड़ी हो रही हो !! ऐश एक खूबसूरत बेटी की प्यारी मां है”.


अक्सर ही बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या को अपनी मां के साथ देखा जाता है. एक बार फिर से वे मां ऐश्वर्या के साथ देखने को मिल रही हैं. दोनों एयरपोर्ट पर साथ नजर आईं. इस दौरान ऐश्वर्या काले रंग के कपड़ों में हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनकी लाड़ली ऐश्वर्या ने नीले रंग की जींस और गुलाबी रंग का स्वेटशर्ट पहन रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मां के साथ नजर आई आराध्या का लुक चर्चा में बना हुआ है. आराध्या अपने क्लासिक हेयर स्टाइल में ही नजर आई. उन्होंने स्वेटशर्ट से मैच करते हुए गुलाबी रंग का हेयर बैंड भी लगा रखा था. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने दोनों की तारीफ़ की है जबकि कई यूजर्स ने आराध्या और ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया है.

एक यूजर ने ऐश्वर्या को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”पूरी दुनिया में सिर्फ ये ही एक मां है क्या ?”. एक यूजर ने आराध्या के लिए लिखा है कि, ”उसका माथा कभी नहीं देखा”. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ये आराध्या खुद से नहीं चल सकती. जब देखो हाथ पकड़ के घूमती रहती है. बेटा छोड़ो छोटी बच्ची है क्या ?”

28 अप्रैल को रिलीज होगी PS 2


पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan: I) के बाद अब एश्वर्या PS 2 से धमाल मचाने के लिए तैयार है. मणि रत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का हिस्सा चियान विक्रम, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी आदि कलाकार भी है.

Back to top button