बॉलीवुड

दूसरी शादी के हुए 7 महीने, एक्ट्रेस ने बताई पति की सच्चाई, ख़ास तस्वीर शेयर करते हुए खोला राज

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री महालक्ष्मी ने साल 2022 में दक्षिण भारतीय सिनेमा के फिल्म निर्माता रविंद्र चंद्रशेखरन से शादी की थी. दोनों की शादी तब काफी चर्चा में रही थी. वहीं दोनों की जोड़ी अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. शादी के समय से ही यह बेमेल जोड़ी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है.

अभिनेत्री महालक्ष्मी और निर्माता रविंद्र चंद्रशेखरन को एक साथ देखने पर किसी को भी यकीन नहीं होता है कि दोनों पति-पत्नी हैं. दोनों को अक्सर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं. लेकिन अभिनेत्री को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे अक्सर अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

महालक्ष्मी ने रविंद्र से साल 2022 में ब्याह रचाया था. बता दें कि यह महालक्ष्मी की दूसरी शादी है. उनकी एक शादी टूट चुकी है. इसके बाद वे रविंद्र के करीब आई और अब दोनों शादीशुदा जीवन में बेहद खुश है. महालक्ष्मी अक्सर ही पति संग घूमने फिरने के लिए निकलती हैं.

कुछ घंटों पहले ही महालक्ष्मी ने पति रविंद्र संग एक अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”भाग्य बहादुर का साथ देता है. मेरा प्यार और मेरा जीवन. हर कोई आपको बेहतर नहीं समझता है और मेरी सलाह है कि आप हर किसी को जवाब न दें. हम खुश हैं क्योंकि जीवन आप सभी की तरह सरल और सुंदर है”.

महालक्ष्मी और रविंद्र की इस तस्वीर पर अभिनेत्री के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक इस तस्वीर को 9 हजार 700 से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं कई यूजर्स ने कमेंट्स कर इस जोड़ी की तारीफ़ की है तो कई यूजर्स ने कपल को ट्रोल भी किया है. पति के साथ हाल ही में अभिनेत्री एक मंदिर पहुंची थीं. दोनों ने इस दौरान मंदिर के बाहर तस्वीर खिंचवाई.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”तुम दोनों मिलकर एक बेहतरीन प्रेरक जोड़ी बनाते हो… हमेशा खुश रहो…”. एक ने लिखा है कि, ”भगवान इस प्यारे जोड़े को आशीर्वाद दें”. अपनी इस तस्वीर पर महालक्ष्मी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”लव यू माय लाइफ. मैं नहीं चाहती हर किसी को. मुझे बस आपकी जरूरत है”.

1 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से महालक्ष्मी ने शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था कि, ”मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं…आपने अपने गर्म प्यार से मेरा जीवन भर दिया है…लव यू अम्मू”.

इन तस्वीरों के बाद 3 सितंबर 2022 को अभिनेत्री ने पति संग शादी की एक और तस्वीर सोशल मींड्या पर साझा की थी. इसके सतह उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”तुमने मेरा दिल चुरा लिया लेकिन मैं तुम्हें इसे रखने दूंगी”.

Back to top button