बॉलीवुड

माता-पिता बने अरमान जैन और अनीसा, बेटे का हुआ जन्म, कजिन ‘राहा’ के नाम से है कनेक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवार यानी कि ‘कपूर खानदान’ में एक बार फिर से किलकारियां गूंज उठी है। जी हां.. अभिनेता अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीशा मल्होत्रा के घर एक बच्चे का जन्म हुआ है। रिपोर्ट की माने तो कपल के घर बेटे का जन्म हुआ है। बता दें इस बात की जानकारी मशहूर ऐक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। इतना ही नहीं बल्कि अरमान जैन के बेटे का नाम का भी खुलासा हो चुका है।

बेहद खुश है बुआ करिश्मा और करीना
बता दें, हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बने थे। इस दौरान उनके घर बेटी राहा का जन्म हुआ था। ऐसे में अब दूसरी बार करीना कपूर और करिश्मा कपूर बुआ बन गई है। करीना कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, “प्राउड पेरेंट्स, माय डार्लिंग्स।” इसके अलावा करिश्मा कपूर भी काफी खुश नजर आई और उन्होंने कपल को माता पिता बनने पर बधाई दी।

वहीं नीतू कपूर ने बधाई देते हुए लिखा कि, ”दादा मनोज दादी रीमा पोते के जन्म के बारे में बताते हुए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। हम परिवार के नए सदस्य का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

armaan jain

armaan jain

बता दें, अनीसा मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी से बेटे के नाम भी खुलासा किया। उन्होंने ‘राणा’ के रूप में उसके यूनिक नाम का भी खुलासा किया। बता दें, अरमान और अनीसा के बच्चे का नाम उनके कजिन व रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के नाम से काफी मिलता-जुलता है।

armaan jain

बता दे अरमान जैन रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं। उन्होंने साल 2020 में अनीसा के साथ शादी रचाई थी। इस दौरान उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शादी में शामिल हुए थे। 21 फरवरी 2023 को अनीसा की ‘गोद भराई’ रस्म हुई थी जिसमें यह ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान आलिया से लेकर करीना करिश्मा समते कपूर खानदान से कई लोग शामिल हुए थे।

armaan jain

फ्लॉप सितारे रहे अरमान जैन
बात करें अरमान जैन के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से की थी। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का बजट 16 करोड रुपए से भी अधिक बताया जाता है। हालांकि यह फिल्म केवल 50 लाख का ही कलेक्शन कर पाई थी।

इसके बाद अरमान जैन ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया। वह ‘एक मैं और एक तू’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। वहीं अनीसा मशहूर फैशन डिजाइनर है।

Back to top button
?>