बॉलीवुड

Video: शिल्पा के दीवाने हुए फैंस, मांग में सिंदूर-बालों में गजरा, परिवार संग किए कुल देवी के दर्शन

शिल्पा शेट्टी काफी मशहूर और फिट होने के साथ ही काफी धार्मिक भी है. अपने धर्म के प्रति उनकी गहरी आस्था है. अपने सनातन धर्म के वे हर त्यौहार मनाती है और फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं भी देती है. समय-समय पर शिल्पा शेट्टी देवी-देवता के दर्शन के लिए मंदिर भी पहुंचती हैं

शिल्पा शेट्टी अक्सर भगवान के सामने माथा टेकने के लिए मंदिर जाती हैं. एक बार फिर से वे मंदिर पहुंची हैं. इस बार उनके साथ उनकी छोटी बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी नजर आईं. दोनों बहनों ने साथ में माँ दुर्गा परमेश्वरी के दर्शन किए और देवी मां का पूजन भी किया.

हाल ही में अपनी छोटी बहन के साथ शिल्पा शेट्टी मैंगलोर में अपनी कुल देवी दुर्गा परमेश्वरी के मंदिर पहुंची थीं. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शिल्पा ने इन पलों का एक वीडियो साझा किया है. इसमें काफी कुछ देखने को मिल रहा है. इस दौरान दोनों बहनों का ट्रेडिशनल अंदाज देखने को मिला.

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”अपनी मूल जड़ों मैंगलोर में वापस. हमारी कुलदेवी #कतीलदुर्गापरमेश्वरी को नमन और अपने बच्चों को अपनी मंगलोरियन विरासत और संस्कृति से परिचित कराना, जिस पर मुझे बहुत गर्व है”.

कुलदेवी के दर्शन के लिए पहुंची शिल्पा और शमिता काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी की मांग में सिंदूर और बालों में गजरा नजर आया. उनके इस लुक की उनके फैन और सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफ़ कर रहे हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि छोटी बहन शमिता के अलावा शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा और उनके दोनों बच्चे भी देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. कुल देवी के दर्शन के लिए आई शिल्पा ने मां को हरे रंग की साड़ी भी भेंट की. बताया जाता है कि कुल देवी के दर्शन और पूजन के लिए शिल्पा शेट्टी साल में एक बार जरुर मैंगलोर आती है.

मन्नत पूरी होने पर कुलदेवी के मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी शमिता के जन्म से पहले शिल्पा ने देवी के दरबार में आकर एक बेटी की मन्नत मांगी थी. शिल्पा और राज साल 2019 में सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा के माता-पिता बने थे. मन्नत पूरी होने के बाद अब शिल्पा माता के दरबार में आई और उनके लिए साड़ी भी लाई.

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है. वहीं उनका वीडियो भी सुर्ख़ियों में है. समाचार लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जय माता रानी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”मैंगलोर में आपका स्वागत है”.

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”हमेशा हिंदू होने और हमारी जड़ों और हमारी सुंदर संस्कृति पर गर्व है. जय कटीलम्मा”. एक ने लिखा कि, ”इसलिए हम आपसे प्यार करते हैं”. वीडियो पर शमिता शेट्टी ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किया है.

Back to top button