बॉलीवुड

Video : अनन्या पांडे के साथ इस अंदाज में नजर आए आर्यन खान, लोग बोले- पहली बार हंसा शाहरुख़ का बेटा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे को बॉलीवुड में काम करते हुए करीब चार साल का समय हो गया है. 24 साल की हो चुकी अनन्या ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में की थी. उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ थी.

ananya pandey

अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल वे अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई है. इस वीडियो में वे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के साथ नजर आ रही हैं. दोनों स्टार किड्स का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

एक वायरल वीडियो में अनन्या और आर्यन एक साथ देखने को मिल रहे हैं. अपनी दोस्त अनन्या के साथ साथ आर्यन हंसते खिलखिलाते हुए देखें जा सकते हैं. बता दें कि यह वीडियो कुछ दिनों पुराना है लेकिन फलहाल फिलहाल चर्चा में है. इसमें अनन्या और आर्यन एक दूसरे से बातचीत भी कर रहे हैं.

अनन्या और आर्यन IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर करने पहुंचे थे. गौरतलब है कि आर्यन के पिता शाहरुख़ इस टीम के सह मालिक हैं. अक्सर ही शाहरुख़ और उनकी बेटी सुहाना अपनी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में पहुंचते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ करते हुए आर्यन खान भी नजर आए.

आर्यन के साथ इस दौरान अनन्या भी देखने को मिली. दोनों कोलकता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले को देखने के लिए पहुंचे थे. स्टेडियम से दोनों का वीडियो वायरल हो गया. इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

शाहरुख के बेटे आर्यन को अक्सर ही गंभीर मुद्रा में देखा जाता है. शाहरुख़ के बेटे को कभी हंसते मुस्कुराते हुए नहीं देखा जाता है. लेकिन उनका यह वीडियो अलग है और यह लोगों को पसंद भी आ रहा है. इसमें अनन्या के साथ बातचीत कर रहे आर्यन हंसते मुस्कुराते हुए देखे जा सकते हैं.

समाचार लिखे जाने तक अनन्या और आर्यन के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 6 लाख 34 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. वहीं इस पर यूजर्स कमेंट्स करके भी प्रतिक्रया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”आर्यन यहां बहुत खुश दिख रहा है”. तो एक अन्य ने लिखा है कि, “क्या मैंने उसके चेहरे पर खुशी देखी?”. एक ने लिखा है कि, “अब वो लोग कहां हैं जो कहते हैं कि आर्यन अनन्या को इग्नोर करता है”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”पहली बार हंसते हुए देखा”.

अनन्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अपने चार साल के करियर में वे लगातार फ़िल्में करती रही हैं. हालांकि उन्हें अभी खुद को साबित करना है. अभी यह उनकी महज शुरुआत है. उन्हें फ़िल्मी दुनिया में लंबी पारी खेलनी है. अनन्या जल्द ही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ अहम रोल में आयुष्मान खुराना देखने को मिलेंगे. यह फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

Back to top button