बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी ‘पिया अलबेला’ फेम शीन दास, कश्मीर की वादियों में लिए फेरे, देखें तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मशहूर शो ‘पिया अलबेला’ में मुख्य किरदार निभाने वाली शीन दास शादी के बंधन में बंध गई है। बता दे उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहन रॉय के साथ शादी रचाई। कपल की शादी कश्मीर में हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं कपल की शादी की तस्वीरें…

बता दें, रोहन रॉय और शीन दास ने 22 अप्रैल 2023 को कश्मीर की वादियों में एक दूसरे के साथ शादी रचाई। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिस पर फैंस भी काफी प्यार लुटा रहे हैं। देखा जा सकता है कि शीन दास अपनी शादी में कश्मीरी दुल्हन बनी थी।

  

उन्होंने इस दौरान लाल कलर का लहंगा और कश्मीरी ज्वेलरी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं रोहन व्हाइट कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने रेड साफा भी बांधा हुआ है जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए।

sheen das

sheen das

बता दें इससे पहले कपल ने सगाई रचाई थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इसके अलावा शीन दास की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। बता दें, शीन दास ने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

sheen das

इस दौरान उन्हें सबसे पहले ‘ये है आशिकी’ में काम करने का मौका मिला जिसके बाद वह ‘सिलसिला प्यार का’ में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में पॉपुलर शो ‘पिया अलबेला’ में काम किया जिसके माध्यम से वह घर-घर में पहचानी गई।

sheen das

बता दे रोहन रॉय वहीं मोडल और एक्टर है जिनकी शादी पहले मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान से होने वाली थी, लेकिन साल 2020 में दिशा इस दुनिया को अलविदा कह गई। दिशा के निधन के बाद रोहन रॉय, शीन दास के करीब आए और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे। अब ये दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheen Savita Dass (@sheendass)


कश्मीर की वादियों में शादी करने पर रोहन रॉय ने कहा कि, “शीन का परिवार जब भी कश्मीर के बारे में बात करता है तो काफी भावुक हो जाता है, इसलिए हम वहां कुछ खूबसूरत यादें बनाना चाहते थे। शादी 2 दिन के एक प्राइवेट सेरिमनी थी।”

sheen das

इससे पहले शीन ने भी रोहन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “अब जब हम शादी कर रहे हैं। मैं सबको बताती हूं कि मैं दोस्तों से शादी कर रही हूं। एक दिन मैंने उससे कहा कि मेरी शादी की संभावना है पूरी हो रही है और उसे भी शादी के बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए, तभी उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हम एक दूसरे को समझने के लिए एक साल बिता सकते हैं? इसके बाद विचार करेंगे कि क्या हम एक साथ जीवन बिता सकते हैं। इसके बाद हम एक दूसरे को समझने में कामयाब रहे।”

Back to top button
?>