बॉलीवुड

Video : कार से उतरते ही बॉडीगार्ड से टकराई अजय की बेटी न्यासा, लोग बोले- इस लड़की में कुछ गड़बड़ी है

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और बेहतरीन अदाकारा काजोल ने अपने काम से हर किसी का दिल जीता है. दोनों कलाकारों ने 90 के दशक में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और दोनों अब तक बॉलीवुड और छाए हुए है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है.

ajay devgn and kajol

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी है. अपने करियर के शुरुआती दिनों के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली थी. अब दोनों एक बेटे युग देवगन और एक बेटी न्यासा देवगन के माता-पिता हैं.

ajay devgn and yug devgn

अजय और काजोल का बेटा युग अभी छोटा है. जबकि कपल की बेटी न्यासा काफी बड़ी हो चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही न्यासा ने अपना 20वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया था. न्यासा को लेकर अक्सर खबरें आती है कि वे अपने माता-पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में काम करेगी. लेकिन अभी तक इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है.

nyasa devgn

न्यासा देवगन एक चर्चित स्टारकिड है. चाहे उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री न ली हो लकिन वे काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. आए दिन किसी न किसी वजह से वे सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोश मीडिया पर खूब वायरल होते है. फिलहाल वे अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई हैं.

न्यासा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में अजय और काजोल की बेटी अपने ख़ास दोस्त ओरहान अवतरमणि के साथ देखने को मिल रही हैं. दोनों रविवार की रात को मुंबई में किसी स्थान पर पार्टी के लिए पहुंचे थे. तब ही न्यासा के साथ कार से उतरते हुए कुछ ऐसा हुआ जो अब चर्चा में आ गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

न्यासा और ओरहान के एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ”अरे संभल के न्यासा जी. बेस्टीज़ न्यासा देवगन और ओरी एक शानदार रविवार की रात बिताने के लिए तैयार हैं!! ओह, हमने हिट देखी. आशा है कि वह ठीक है”.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ओरहन और न्यासा एक ही गाड़ी से उतर रहे हैं. पहले ओरहान उतरते हैं. उनके बाद न्यासा उतरती हैं. जैसे ही वे कार से नीचे उतरती है तो दरवाजा पकड़ने के लिए सामने से बॉडीगार्ड आ जाता है. न्यासा बॉडीगार्ड से टकरा जाती है. इसके बाद न्यासा और बॉडीगार्ड दोनों ही हंसने लगते हैं. इस दौरान अजय की लाड़ली गिरते-गिरते बच जाती हैं.

न्यासा और ओरहान इस मोमेंट के बाद सीधे रेस्त्रां के अंदर चले गए. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए. बता दें कि पार्टी के लिए पहुंची न्यासा ने नीले रंग की डेनिम और सफ़ेद रंग का टॉप पहन रखा था. न्यासा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्या वह कभी सामान्य रूप से चलती भी है ?”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”कुछ तो गड़बड़ है इस लड़की में”.

Back to top button